Advertisement

सिसोदिया ने अमित शाह को लिखा पत्र, नए नियम को वापस लेने की अपील की

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली में होम आइसोलेशन की पुरानी व्यवस्था लागू करने का...
सिसोदिया ने अमित शाह को लिखा पत्र, नए नियम को वापस लेने की अपील की

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली में होम आइसोलेशन की पुरानी व्यवस्था लागू करने का मुद्दा उठाया है। सिसोदिया ने बुधवार को अमित शाह को पत्र लिखकर उनसे कोविड-19 मरीजों के चिकित्सकीय मूल्यांकन के लिए सरकारी केन्द्र आने की अनिवार्यता खत्म करने की अपील की है। सिसोदिया ने एक ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्होंने उप राज्यपाल (एलजी) अनिल बैजल को भी इस संबंध में मंगलवार को पत्र लिखा था लेकिन एलजी कार्यालय से आप सरकार को अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है। 

सिसोदिया ने कही ये बात

सिसोदिया ने आज एक बार फिर बताया कि उन्होंने इस संबंध में राज्यपाल अनिल बैजल को चिट्ठी लिखी थी, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। उन्होंने बुधवार को कहा, "यह अमित शाह के मॉडल और केजरीवाल के मॉडल के बीच की लड़ाई नहीं है। हमें ऐसी प्रणाली लागू करनी चाहिए, जिसमें लोगों को समस्याओं का सामना न करना पड़े।" सिसोदिया ने कॉन्फ्रेंस में कहा कि नई व्यवस्था के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और इसे तुरंत खत्म कर देना चाहिए।

एलजी के आदेश से हर कोई घर जाना चाह रहा: सिसोदिया

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाला व्यक्ति या तो घर रहना चाहता है या हॉस्पिटल जाना चाहता है लेकिन एलजी साहब की आदेश की वजह से हर कोई अब घर ही रहना चाहता है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री खुद कोविड-19 स्थिति से निपटने के लिए किए जा रहे उपायों की देखरेख कर रहे थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad