Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में विकास बराला नहीं, बल्कि मेरा पुराना दोस्त: वर्णिका कुंडू

वर्णिका ने आउटलुक से बातचीत में कहा है कि इस फोटो के जरिए मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। मैं विकास बराला को न जानती हूं, न ही पहचानती हूं।
सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में विकास बराला नहीं, बल्कि मेरा पुराना दोस्त: वर्णिका कुंडू

चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस की पीड़िता वर्णिका कुंडू की सोशल मीडिया पर एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में वर्णिका अपने दो दोस्त के साथ दिखाई दे रही हैं जिसमें से एक को कई लोगों ने विकास बराला होने का दावा किया है। इस तस्वीर को बीजेपी की नेता और प्रवक्ता शाइना एनसी ने भी ट्विटर पर शेयर किया था।

इस मामले में अब वर्णिका कुंडू का बयान आया है। वर्णिका ने आउटलुक से बातचीत में कहा है कि इस फोटो के जरिए मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि जो तस्वीर ट्विटर पर शेयर की गई है उसमें वह अपने दोस्तों के साथ हैं और यह तस्वीर काफी पुरानी है। तस्वीर में मौजूद लोगों का इस केस से कोई लेना-देना नहीं है।

वर्णिका ने आगे कहा कि जो तस्वीर सोशल मीडिया पर घूम रही है, वह विकास बराला नहीं है, बल्कि मेरे बेहद पुराने दोस्त हैं। लोग झूठी बातें फैला रहे हैं। मैं विकास बराला को न जानती हूं, न ही पहचानती हूं।

उन्होंने कहा, "मुझे बदनाम करने के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं, लेकिन ये सिर्फ एक साजिश है। ये लोग जितनी चाहे कोशिश कर लेकिन मैं डरने वाली नहीं हूं। ये लोग जिनती ज्यादा कोशिश करेंगे, मैं उतना ही मजबूती होती जाउंगी। अगर ये लोग साचते हैं कि ये मेरी फोटो को मेरे खिलाफ इस्तेमाल कर सकते हैं तो ये इनकी गलतफहमी है। अगर मुझे डरना ही होता तो मैं उस रात को घटना को लेकर डर गयी होती।"

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

दरअसल, सोमवार सुबह से ही सोशल मीडिया पर वर्णिंका की एक फोटो को कुछ लोग यह बता कर शेयर कर रहे थे कि वर्णिंका बीजेपी नेता के बेटे विकास बराला की पुरानी दोस्त हैं। इस फोटो को बीजेपी की नेता शाइना एनसी के अकाउंट से भी ट्वीट किया गया था जिसमें वर्णिका कुंडू को तथाकथित पीड़ित बताया गया था। इतना ही नहीं, उनके ट्वीट में सुभाष बराला के बेटे के साथ न्याय होने की बात लिखी गई थी।

इस ट्वीट में शाइना एनसी के अकाउंट से लिखा गया था ''तथाकथित पीड़ित बेटी के साथ विकास बराला। सुभाष बराला के बेटे के साथ न्याय होना चाहिए। ये कहानी उतनी ही सच है जितनी दिल्ली की जसलीन कौर और रोहतक बहनों की थी।''

ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर किया गया था। ट्वीट में दावा किया गया था कि इस फोटो में पीड़ित लड़की वर्णिका विकास बराला के साथ है। हालांकि, बाद में शाइना एनसी ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। उन्होंने कहा कि यह ट्वीट उन्होंने नहीं किया बल्कि उनका अकाउंट हैक हो गया था।

गौरतलब है कि बीजेपी नेता सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को वर्णिका कुंडू का पीछा करने और परेशान करने के आरोप में शनिवार सुबह चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि लड़की का पीछा करने के दौरान दोनों आरोपी शराब के नशे में थे। हालांकि दोनों आरोपियों को जमानत मिल गई है। लड़की की शिकायत के आधारा पर चंडीगढ़ पुलिस ने विकास और उसके दोस्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 D (गलत इरादे से पीछा करना) और मोटर वाहन अधिनियम की धारा 185 के तहत शिकायत दर्ज की है। यह दोनों धाराएं जमानती हैं, जिसके चलते दोनों आरोपियों को उसी दिन जमानत दे दी गई।

लकी हूं आम आदमी की बेटी नहीं

दूसरी तरफ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि इस मामले का हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला से कोई लेना देना नहीं है. खट्टर का कहना है कि कानून अपना काम करेगा। हालांकि, उन्होंने आश्वासन दिया कि दोषी पाए जाने वाले आरोपी को दंडित किया जाएगा।

उन्होंने कहा, "चंडीगढ़ पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। मुझे भरोसा है कि वे उचित कार्रवाई करेंगे। यह मामला सुभाष बराला से संबंधित नहीं है, बल्कि अलग है। इसलिए कार्रवाई उनके बेटे पर की जाएगी।"

वहीं, पीड़ित लड़की ने फेसबुक पर अपनी आपबीती बताई। लड़की ने लिखा- “मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि किसी आम आदमी की बेटी नहीं हूं। क्योंकि वो लोग किसी वीआईपी का मुकाबला कैसे कर पाते। मैं भाग्यशाली हूं कि मेरा रेप या मर्डर नहीं हुआ।”

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad