Advertisement

मन्दसौर में किसान बेकाबू, कलेक्टर और एसपी से मारपीट

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के लोगों में भारी गुस्सा देखा जा रहा है। किसानों पर पुलिस फायरिंग में 6 किसानों की मौत के बाद वे और उग्र हो गए हैं। अब प्रदर्शनकारियों के द्वारा कलेक्टर के साथ धक्कामुक्की करने की खबर सामने आई है।
मन्दसौर में किसान बेकाबू, कलेक्टर और एसपी से मारपीट

मंदसौर में प्रदर्शनकारियों ने कलेक्टर के साथ धक्कामुक्की की और उनके कपड़े तक फाड़ दिए। प्रदर्शनकारियों ने उन्हें और उनके साथ मौजूद अन्य अधिकारियों को वहां से भगा दिया। साथ ही एक टीवी पत्रकार से भी आंदोलनकारियों द्वारा मारपीट की गई।

आउटलुक संवाददाता के अनुसार, मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में किसानों के प्रदर्शन के दौरान पुलिस फायरिंग में मारे गए 5 किसानों के परिजनों ने कुछ देर पहले कलेक्टर स्वतंत्र कुमार सिंह के साथ मारपीट की और एक किमी तक उन्हें दौड़ाया |

किसानों के परिजन अंतिम संस्कार में सीएम शिवराज सिंह चौहान को बुलाने की मांग करते हुए बरखेड़ी पंत इलाके में शव रखकर चक्काजाम कर रहे थे | जब इस मामले की सूचना कलेक्टर के पास पहुंची तो कलेक्टर स्वतंत्र कुमार सिंह उन्हें समझाने पहुंचे | कलेक्टर को अपने बीच पाकर परिजन बोखला गए और उनके साथ मारपीट की और एक किमी तक उन्हें दौड़ाया। मौजद पुलिस ने कलेक्टर को किसानों से बचाकर वापस भेजा। इसके बाद किसानों ने एसपी का भी घेराव कर दिया।

गौरतलब है कि बुधवार को कांग्रेस द्वारा प्रदेश बंद भी रखा गया है। इस बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज पीड़ित परिवारों से मिलने मंदसौर जाने वाले थे, लेकिन प्रशासन ने उनके हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की इजाजत नहीं दी। साथ ही राहुल की करीबी मानी जाने वाली मिनाक्षी नटराजन को पुलिस को हिरासत में ले लिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad