Advertisement

फादर्स डे: शहीद बेटे के पिता ने कहा, ‘अगर सरकार में दम होता तो हम नहीं खोते अपने बच्चे’

एक तरफ जहां लोग फादर्स डे मना रहे हैं वहीं भारतीय सेना के शहीद जवान लांस नायक बख्तावर सिंह कै पिता अपने बेटे को खोने का गम मना रहे हैं। शहीद के पिता ने कहा कि अगर सरकार में दम होता तो हम अपने बच्चे नहीं खोते। उन्होंने कहा कि यह सब सरकार की आलसीपन की वजह से हो रहा है।
फादर्स डे: शहीद बेटे के पिता ने कहा, ‘अगर सरकार में दम होता तो हम नहीं खोते अपने बच्चे’

शुक्रवार 16 जून को पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम उल्लंघन में भारतीय सेना के जवान लांस नायक बख्तावर सिंह शहीद बीते को शहीद हो गए थे।  शहीद के परिवार का कहना है कि सरकार लगातार पाकिस्तान द्वारा किए जा रहे संघर्षविराम उल्लंघन पर सख्त कार्रवाई नहीं कर रही है। बख्तावर के पिता ने कहा, “हमें अपने बच्चे पर गर्व है जिसने अपनी जिंदगी देश लिए कुर्बान कर दी, लेकिन हम दुखी हैं। यह सब सरकार के आलसीपन की वजह से हो रहा है। पाकिस्तान लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन करता है और हम सिर्फ छोटा सा जवाब देकर रह जाते हैं।”  

बता दें कि नौशेरा सेक्टर में कुछ ही दिनों के भीतर पाकिस्तान ने दूसरी बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया है। 11 जून को भी नियंत्रण रेखा पर पाकिस्‍तानी सेना की ओर से फायरिंग की गई थी। पाकिस्तानी रेंजरों ने जम्मू कश्मीर के सांबा जिले के अंतर्राष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर भारतीय चौकियों पर अंधाधुंध गोलीबारी की थी, जबकि पाकिस्तानी सैनिकों ने राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर शाम के समय संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad