Advertisement

राजस्थान: दलित व नाबालिग से गैंगरेप के मुख्य आरोपी को जमानत, पीड़िता ने दे दी जान

राजस्थान के जालौर जिले के झाब थाना क्षेत्र से गैंगरेप पीड़िता की आत्महत्या का मामला सामने आया है।...
राजस्थान: दलित व नाबालिग से गैंगरेप के मुख्य आरोपी को जमानत, पीड़िता ने दे दी जान

राजस्थान के जालौर जिले के झाब थाना क्षेत्र से गैंगरेप पीड़िता की आत्महत्या का मामला सामने आया है। मृतक दलिता और नाबालिग बताई जा रही है, जिसने न्याय के अभाव में अपने ही घर पर फंसी का फंदा डाल कर खुद की जान ले ली।

आजतक की खबर के अनुसार पूरी घटना राजस्थान के झाब थाना क्षेत्र की है जहां एक गैंगरेप की शिकार हुई नाबालिग ने आत्महत्या की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

दरअसल 3 महीने पहले दलित नाबालिक पीड़िता के साथ कुछ लोगों ने सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था। जिसके खिलाफ पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इनमें से एक आरोपी को 2 दिन पहले ही जमानत देकर आजाद कर दिया गया। ऐसे में सहमी हुई पीड़िता ने अवसाद में आकर फांसी के फंदे पर लटक कर खुद की जान ले ली।

बता दें कि पूरे मामले में गैंगरेप के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों द्वारा झाब पुलिस थाने के बाहर धरना भी दिया गया था। जिसमें वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम बिश्वोई के पुत्र भूपेंद्र बिश्वोई ने भी शामिल होकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी।

दबाव में आकर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। ऐसे में मुख्य आरोपी कि 2 दिन पहले जमानत हो जाने के बाद पीड़िता ने अपने ही घर में फांसी लगा ली। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पीड़िता की आत्महत्या के बाद परिजनों सहित समाज के लोगों द्वारा राजकीय अस्पताल के बाहर काफी संख्या में भीड़ एक जुट हो गई है। परिजनों ने अन्य तीन आरोपी के खिलाफ पुलिस को रिपोर्ट दी है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को दे दिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad