Advertisement

बिहार में अपराधी बेखौफ, चलती ट्रेन में महिलाओं से लाखों की लूट

बिहार में आपराधी बेखौफ हो कर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। मुजफ्फरपुर-भागलपुर जनसेवा एक्सप्रेस...
बिहार में अपराधी बेखौफ, चलती ट्रेन में महिलाओं से लाखों की लूट

बिहार में आपराधी बेखौफ हो कर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। मुजफ्फरपुर-भागलपुर जनसेवा एक्सप्रेस में चलती ट्रेन से महिलाओं से लाखों की लूट का मामला सामने आया है। जिसमें लुटेरों ने दो बहनों से 15 लाख के गहने लूट लिए। यह घटना पटना-किऊल रेलखंड के रामपुर डुमरा हॉल्ट पर गुरुवार की देर रात दो बजे की है। पीड़ित महिलाओं ने आरोपियों के खिलाफ भागलपुर स्टेशन पर एफआईआर दर्ज कराई है।

भागलपुर के अलीगंज की रहने वाली प्रीति कुमारी मुजफ्फरपुर से अपनी बहन और बच्चों से साथ वापस भागलपुर जा रही थी। इसी दौरान हाथीदह के पास रामपुर डुमरा हॉल्ट के पास अपराधियों ने चाकू दिखाकर इस लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया।

मुजफ्फरपुर-भागलपुर जनसेवा एक्सप्रेस में लाखों के जेवर की लूट के बाद पीड़ित महिलाओं ने जीआरपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि घटना के बाद उन्होंने चेन खींच कर ट्रेन रोक दी और संबंधित स्टेशन पर मौजूद जीआरपी को इस घटना की सारी जानकारी दी। इसके बाद जीआरपी ने यह करते हुए इनकार कर दिया कि आपके सामान ट्रेन में ही कहीं गिरे होंगे। आप ठीक से ढूंढिए। महिलाओं का आरोप है कि जीआरपी ने उनकी शिकायत पर तुरंत कार्रवाई नहीं की और जिससे अपराधियों को भागने का मौका मिल गया।

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad