Advertisement

यूपी: किन्नरों के दो गुट आपस में भिड़े, पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां

उत्तर प्रदेश के मेरठ में थाना लालकुर्ती इलाके में सोमवार को एक घर पहुंचे किन्नरों के दो गुट आपस में...
यूपी: किन्नरों के दो गुट आपस में भिड़े, पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां

उत्तर प्रदेश के मेरठ में थाना लालकुर्ती इलाके में सोमवार को एक घर पहुंचे किन्नरों के दो गुट आपस में भिड़ गए। हंगामे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को खदेड़ दिया। लेकिन दोनों गुट थाने पहुंचकर हंगामा करने लगे। किन्नर थाने में भी आपस में भिड़ गए मचाया। आरोप है कि उन्होंने पुलिस को गालियां दीं। इसके बाद पुलिस ने किन्नरों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बधाई को लेकर हुई कहा-सुनी

मेरठ जिले के थाना लाल कुर्ती क्षेत्र के फव्वारा चौक के पास स्थित एक घर में सोमवार को किन्नरों के दो पक्ष बधाई देने पहुंचे थे। जहां नेग पर दावे को लेकर उनके बीच विवाद शुरु हो गया। विवाद इस कदर बढ़ा कि, दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। इलाके के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पहुंची पुलिस ने लाठी पटककर दोनों पक्षों को दौड़ा दिया। इससे गुस्साए किन्नर थाने पहुंचे और वहां जबरदस्त हंगामा खड़ा किया। आरोप है कि किन्नरों ने इस दौरान अर्धनग्न होकर थाने में जमकर तांडव मचाया। जिसके बाद पुलिस का गुस्सा फूट पड़ा। थाना लाल कुर्ती के इंस्पेक्टर रोजंत त्यागी समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने किन्नरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

बलप्रयोग को लेकर होगी जांच

एसएसपी ने कहा, ‘वहां अराजक स्थिति हो गई थी। किन्नरों ने बुरा व्यवहार किया और उन्हें नियंत्रित करने के लिए बलप्रयोग करना पड़ा। अगर आवश्यकता से ज्यादा बलप्रयोग हुआ है तो इसकी जांच होगी।‘

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad