Advertisement

जम्मू और कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मु-कश्मीर में सुरक्षाबलों को शनिवार को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां पुलवामा जिले के नागबेरान-तारसार...
जम्मू और कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मु-कश्मीर में सुरक्षाबलों को शनिवार को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां पुलवामा जिले के नागबेरान-तारसार वनक्षेत्र में बीच तड़के से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही थी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी दी है कि फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान अभी तक नहीं हुई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने पर शनिवार सुबह दक्षिण कश्मीर के नागबेरान-तारसार वनक्षेत्र में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि तलाशी कर रहे दल पर आतंकवादियों ने गोलियां चलाई जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दो आतंकी ढेर हो गए।

वहीं, बता दें कि पिछले दिनों गिरफ्तार आतंकियों की सूचना के आधार पर आज एनआईए ने जम्मू कश्मीर में अनंतनाग, शोपियां और बनिहाल समेत 14 ठिकानों पर छापेमारी की है। एनआईए ये छापेमारी 27 जून को बरामद आईईडी और टेरर फंडिंग के मामले में कर रही है। एनआईए को जानकारी मिली है कि आतंकी संगठन आने वाले दिनों में हमला कर सकते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad