Advertisement

पटना के आसरा शेल्टर होम में दो युवतियों की मौत के बाद दो और की तबीयत बिगड़ी

सोमवार को पटना के आसरा शेल्टर होम की दो युवतियों की मौत के बाद अब दो और की तबियत बिगड़ गई है। दोनों...
पटना के आसरा शेल्टर होम में दो युवतियों की मौत के बाद दो और की तबीयत बिगड़ी

सोमवार को पटना के आसरा शेल्टर होम की दो युवतियों की मौत के बाद अब दो और की तबियत बिगड़ गई है। दोनों युवतियों को पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (पीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है। इससे पहले भी इसी अस्पताल में उन दोनों युवतियों को भी भर्ती कराया गया था, जिनकी मौत हो गई।

दो महिलाओं की तबियत बिगड़ी

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, महिलाएं शहर के नेपाली नगर इलाके में 'आसरा' आश्रय गृह में रह रही थीं। पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के अधीक्षक राजीव रंजन प्रसाद ने बताया कि आसरा शेल्टर होम की दो युवतियों की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें पीएमसीएच में भर्ती किया गया है।

इससे पहले इसी शेल्टर होम की दो युवतियों की हुई थी मौत

इससे पहले सोमवार को भी राजीव रंजन प्रसाद ने दोनों युवतियों की मौत की जानकारी देते हुए कहा था, 17 और 40 साल की दो महिलाओं को 10 और 11 अगस्त की मध्यरात्रि को अस्पताल लाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

इस मामले दो लोगों की हुई गिरफ्तारी

गौरतलब है कि पटना के आसरा शेल्टर होम में हुई दो युवतियों की संदेहास्पद मौत के मामले में शेल्टर होम की कोषाध्यक्ष मनीषा दयाल और सचिव चिरंतन कुमार की गिरफ्तारी के बाद सोमवार को कोर्ट में पेशी हुई जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। कोर्ट में पेशी के दौरान आसरा होम के सचिव चिरंतन ने एक बार फिर अपनी जान का खतरा बताया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad