Advertisement

वीवीआईपी को लेने आई इनोवा कार ‌‌नियम दर‌किनार कर प्लेटफॉर्म पर चढ़ी, केंद्रीय मंत्री तोमर ने दी ये सफाई

रेलवे नियमों के अनुसार किसी भी प्लेटफार्म पर वीवीआईपी गाड़ी नहीं जा सकती लेकिन ग्वालियर में...
वीवीआईपी को लेने आई इनोवा कार ‌‌नियम दर‌किनार कर प्लेटफॉर्म पर चढ़ी,  केंद्रीय मंत्री तोमर ने दी ये सफाई

रेलवे नियमों के अनुसार किसी भी प्लेटफार्म पर वीवीआईपी गाड़ी नहीं जा सकती लेकिन ग्वालियर में मंगलवार-बुधवार की रात कथित तौर पर एक वीआईपी को लेने के लिए आई इनोवा कार ग्वालियर के प्लेटफार्म नंबर-1 पर जा पहुंची।

कांग्रेस का आरोप है कि प्लेटफार्म पर पहुंची गाड़ी किसी और की नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र ‌सिंह तोमर की है।

इधर, समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नरेंद्र तोमर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कांग्रेस के आरोप को झूठा करार दिया। उन्होंने कहा कि उनका इस गाड़ी से कोई लेना-देना नहीं है। 

कांग्रेस का आरोप है कि ये गाड़ी केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को रिसीव करने पहुंची थी।  दूसरी तरफ, तोमर ने सफाई देते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा झूठे आरोप लगाती है। मुझे नहीं पता कि ये किसकी कार थी। मुझे इस घटना की कोई जानकारी नहीं है।

बहरहाल, मामले को तूल पकड़ता देख स्टेशन डायरेक्टर ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी मंगाए गए हैं।

क्या है मामला?

कहा जा रहा है कि ग्वालियर स्‍टेश्‍ान के प्लेटफार्म नंबर 1 पर रात लगभग 1 बजे यहां एक इनोवा नंबर एमपी 07 बीआर-4997 घुस आई। इस दौरान भोपाल एक्सप्रेस से रात करीब 1:10 बजे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आने वाले थे। कथित तौर पर वे ट्रेन से उतरे और सीधे कार में बैठकर रवाना हो गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad