Advertisement

यूपी में बीजेपी MLA के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला को हत्या की धमकी

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भाजपा विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली...
यूपी में बीजेपी MLA के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला को हत्या की धमकी

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भाजपा विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला को अब जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। विधायक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर महिला अपने परिवार समेत कलेक्टर ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गई।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे पर साथियों के साथ गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। पीड़ित महिला के वकील ने कहा कि विधायक के बेटे के गुंडे उसके घर में घुस आए और उसे केस वापस लेने को कहा। ऐसा नहीं करने पर उन्होंने पीड़ित महिला को जान से मारने की धमकी दी है।

 

कलेक्टर ऑफिस के सामने धरने पर बैठी पीड़िता

मंगलवार को यूपी के शाहजहांपुर की रहने वाली एक महिला ने तिलहर से बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे पर वर्ष 2011 में उसे बंधक बनाकर रेप करने और मारपीट का आरोप लगाया था। पीड़ित महिला अपने परिजनों के साथ कलेक्टर ऑफिस के सामने धरने पर बैठ गई थी। उसका कहना है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेगी।

बीजेपी के इस विधायक पर भी गैंगरेप का आरोप

गौरतलब है कि इससे पहले अप्रैल महीने में उन्नाव जिले की एक युवती ने बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। पीड़ित युवती ने लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह करने का प्रयास किया था, जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया था। इस मामले में सीबीआई जांच बिठा दी गई और आरोपी विधायक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad