Advertisement

शामली में पुलिस कस्टडी से खींचकर युवक की पीट-पीट कर हत्या!

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में सोमवार को एक युवक की पुलिस कस्टडी से खींचकर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।...
शामली में पुलिस कस्टडी से खींचकर युवक की पीट-पीट कर हत्या!

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में सोमवार को एक युवक की पुलिस कस्टडी से खींचकर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मामले का वीडियो मंगलवार को वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और यूपी 100 के दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया। साथ ही 12 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।

शामली जिले के झिंझाना के हथछोया गांव में राजेंद्र कश्यप का दूसरे समुदाय के कुछ युवकों से विवाद हो गया था। राजेंद्र उस वक्त शराब के नशे में था। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर यूपी 100 की गाड़ी भी पहुंच गई थी। मंगलवार को वायरल हुए एक मिनट 36 सेकेंड के इस वीडियो में राजेंद्र पुलिस जीप में है और जीप को भीड़ ने घेरा हुआ है। वीडियो में एक महिला 151 में चालान करने की बात कह रही है। वह कहती है कि डीएम ने भी 151 में चालान करने को कहा था।

मृतक की पत्नी ने लगाया पुलिस सहित गांव के 6 से अधिक लोगों पर हत्या का आरोप

इसी दौरान भीड़ में से एक युवक ने राजेंद्र को गाड़ी से नीचे खींच लिया और भीड़ ने पीट-पीटकर राजेंद्र को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस जीप के बाहर एक पुलिसकर्मी भी खड़ा ये सब देख रहा था। मृतक की पत्नी ने पुलिस सहित गांव के छह से अधिक लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है।

मामले में भ्रामक अफवाह फैलाई जा रही है, वीडियो को एडिट कर वायरल किया गया: एसपी

वहीं, इस मामले पर पुलिस ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि यह सब एक भ्रामक अफवाह है। एसपी शामली अजय कुमार पांडेय का कहना है कि मामले में भ्रामक अफवाह फैलाई जा रही है। वीडियो को एडिट कर वायरल किया गया है। इसकी जांच कराई जा रही है।

छत से गिरकर हुई राजेंद्र की मौत: पुलिस 

प्रथम दृष्टया जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार पुलिस की जीप से गिरने के बाद राजेंद्र गांव में भाग गया और वहां पर उसकी छत से गिरकर मौत हो गई। राजेंद्र नशे में था और शराब बेचने के खिलाफ उस पर संबंधित थाने में चार मामले दर्ज हैं। मामले की गहनता से निष्पक्षता पूर्वक जांच कराई जा रही है। छह लोग नामजद हैं और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad