Advertisement

लापरवाही: कोविड केयर सेंटर से 20 संक्रमित लापता, शिकायत दर्ज

उत्तराखंड के टिहरी जिले में नरेंद्रनगर स्थित एक सरकारी अस्पताल में बनाये गये कोविड केयर सेण्टर से...
लापरवाही: कोविड केयर सेंटर से 20 संक्रमित लापता, शिकायत दर्ज

उत्तराखंड के टिहरी जिले में नरेंद्रनगर स्थित एक सरकारी अस्पताल में बनाये गये कोविड केयर सेण्टर से विभिन्न राज्यों के 20 कोरोना संक्रमित लापता है।

आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को बताया कि नरेंद्रनगर राजकीय संयुक्त सुमन चिकित्सालय (डीसीएचसी) में बनाये गये कोविड केयर सेंटर से शनिवार को 20 कोरोना संक्रमित बिना किसी को बताये भाग गये।

उन्होंने बताया कि रात्रि भोजन वितरण के दौरान कार्मिकों को इसकी जानकारी हुई। स्थानीय पुलिस थाना में अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है। लापता संक्रमितों में उत्तराखंड के दो, राजस्थान के सात, उत्तर प्रदेश के चार, हरियाणा के तीन तथा उड़ीसा के चार व्यक्ति हैं।

बता दें कि उत्तराखंड में रविवार को 2630 नये कोविड-19 संक्रमित मिलने से सक्रिय रोगियों की संख्या 17293 पहुंच गई। अभी तक इससे यहां कुल 124033 प्रभावित हो चुके हैं।

स्वास्थ्य निदेशालय के राज्य कोविड-19 नियंत्रण केन्द्र द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार, पिछले 24 घण्टे में 12 संक्रमितों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 1868 हो गया है। इस अवधि में कुल 708 व्यक्ति स्वस्थ होकर उपचार केंद्रों से अपने घरों को भेजे गए हैं। आज फिर देहरादून में सर्वाधिक 1281 संक्रमित मिले, जबकि हरिद्वार में 572, नैनीताल में 186 और उधमसिंह नगर में 161 प्रभावित प्रकाश में आये हैं।
पौड़ी गढ़वाल में भी संख्या बढ़ने लगी है। यहां 133, उतरकाशी में 25, टिहरी में 129, बागेश्वर में 15 और अल्मोड़ा जिले में 20 नए संक्रमित मिले। इसके अतिरिक्त, पिथौरागढ़ में 14, रुद्रप्रयाग में 18, चंपावत में 15 और चमोली में 61 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad