Advertisement

वडोदरा में सामने आया प्रद्युम्‍न जैसा मर्डर, स्कूल के वॉशरूम में मिला 9वीं के छात्र का शव

गुजरात के वडोदरा में स्थित एक स्कूल का गुरुग्राम के चर्चित प्रद्युम्‍न हत्‍याकांड जैसा ही मामला...
वडोदरा में सामने आया प्रद्युम्‍न जैसा मर्डर, स्कूल के वॉशरूम में मिला 9वीं के छात्र का शव

गुजरात के वडोदरा में स्थित एक स्कूल का गुरुग्राम के चर्चित प्रद्युम्‍न हत्‍याकांड जैसा ही मामला सामने आया है। जहां नौंवी कक्षा के छात्र की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। स्कूल के वॉशरुम में छात्र का खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

दो छात्रों के बीच हुआ था झगड़ा: डीसीपी भगोरा

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस मामले पर वडोदरा के डीसीपी आरएस भगोरा ने बताया कि दो छात्रों के बीच झगड़ा हुआ था। जिसमें एक छात्र की मौत हो गई। अभी तक झगड़े की वजह का पता नहीं चल सका है। हम स्कूल की सुरक्षा व्यवस्था की जांच कर रहे हैं। मामले की जांच जारी है।

मामला सामने आने के बाद स्कूल में फैली सनसनी

दरअसल, वडोदरा के भारतीय विद्यालय में उस वक्त हड़कंप मच गया है जब स्कूल के वॉशरूम में एक नौवीं क्लास के छात्र का शव खून से लथपथ मिला। देव भागवद नाम के इस छात्र की स्कूल के ही दो अन्य छात्रों से झड़प हो गई थी। आरोप है कि इसके बाद उन्होंने भागवद् पर धारदार हथियार से हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई। अफरातफरी में दोनों छात्र उसका शव स्कूल वॉशरूम में छोड़कर चले गए।

पुलिस को स्कूल बैग से मिला चाकू

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एक स्कूल बैग से चाकू भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है। फॉरेंसिक अधिकारी के मुताबिक यह पूर्वनियोजित हत्या प्रतीत होती है। छात्रों के बेग से चाकू के अलावा मिर्ची पाउडर का पानी भी मिला।

 

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">2 students had a fight, in which one of the students died. Reason of the incident has not been ascertained as of now. We&#39;re checking security arrangements of the school. Further investigation underway: RS Bhagora, DCP Vadodara on body of a class 9th student found inside a school. <a href="https://t.co/jMxqZmCsfC">pic.twitter.com/jMxqZmCsfC</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1010119323237736449?ref_src=twsrc%5Etfw">June 22, 2018</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

ये है प्रद्युम्न हत्या मामला

पिछले साल दिल्ली से सटे गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या का मामला सामने आया था। यह मामला तब काफी सुर्खियों में रहा था। इस मामले को लेकर पुलिस ने शुरू में शक के आधार पर स्कूल बस के ड्राइवर को गिरफ्तार किया था। हालांकि मामले की जांच के बाद स्कूल के ही एक अन्य छात्र को इस मामले में गिरफ्तार किया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad