Advertisement

गुजरात में दिवाली की रात तनाव, वडोदरा में पथराव और आगजनी, पुलिस पर पेट्रोल बम से हमला

गुजरात के वडोदरा में दिवाली की देर रात दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई। इस दौरान जमकर पत्थरबाजी और आगजनी...
गुजरात में दिवाली की रात तनाव, वडोदरा में पथराव और आगजनी, पुलिस पर पेट्रोल बम से हमला

गुजरात के वडोदरा में दिवाली की देर रात दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई। इस दौरान जमकर पत्थरबाजी और आगजनी की गई। इतना ही नहीं उपद्रवियों ने पुलिस के सामने ही पेट्रोल बम भी फेंके। यह घटना पानीगेट के मुस्लिम मेडिकल सेंटर के पास की बताई जा रही है। इलाके में जकर पथराव और आगजनी हुई। कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

बताया जा रहा है कि वडोदरा के पानीगेट इलाके में दो समुदाय आमने-सामने आ गए। एक समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय के लोगों पर हमला कर दिया। पथराव और आगजनी हुई। पेट्रोल बम फेंके गए। घटना को अंजाम देने से पहले इलाके में स्ट्रीट लाइट्स को तोड़कर अंधेरा कर दिया गया था। न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, फिलहाल 19 लोगों को हिरासत में लिया गया है। सीसीटीवी के जरिए उपद्रवियों की पहचान की जा रही है।

डीसीपी यशपाल जगनिया ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और कार्रवाई की जा रही है। स्थिति फिलहाल पूरी तरह से नियंत्रण में है। डीसीपी ने बताया कि सीसीटीवी की जांच की जा रही है और चश्मदीदों से पूछताछ की जा रही है।

वडोदरा के डीसीपी ने कहा कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। शहर में बवाल करने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती है। वहीं पेट्रोल बम के हमले में के एक अधिकारी बाल-बाल बच गए। इस घटना की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह से पुलिस अधिकारी के सामने पेट्रोल बम फेंके गए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad