Advertisement

लखनऊ गोलीकांड में नया मोड़, पुलिस बोली बीजेपी सांसद के बेटे ने साले से करवाई थी खुद पर फायरिंग

बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर (30) को लखनऊ के मड़ियांव इलाके में बाइक सवार हमलावरों ने बुधवार...
लखनऊ गोलीकांड में नया मोड़, पुलिस बोली बीजेपी सांसद के बेटे ने साले से करवाई थी खुद पर फायरिंग

बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर (30) को लखनऊ के मड़ियांव इलाके में बाइक सवार हमलावरों ने बुधवार तड़के गोली मार दी। जिसके बाद उन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। इस मामले में पुलिस ने उनके साले को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार उनके साले ने ही उन पर फायरिंग की थी।

लखनऊ पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, सांसद के बेटे के साले ने पूछताछ में कबूल किया कि उन्होंने ही अपने बहनोई के कहने पर गोली चलाई थी। सांसद जी के बेटे सुरक्षित हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। सांसद के बेटे के साले का कहना है कि इस घटना में वे इस घटना में कुछ लोगों को फंसाना चाहते थे।

लखनऊ पुलिस कमिश्नर के अनुसार, जांच में पता चला कि सांसद के बेटे के साथ उनके साले भी थे। सीसीटीवी फुटेज और पूछताछ से कुछ ऐसे फुटेज जिसमें इनके साले पीछे हथियार छुपाते दिखाई दे रहे थे। सांसद के बेटे के घर में घटना में इस्तेमाल पिस्टल मिला है।

वहीं सांसद कौशल किशोर ने कहा कि रात 2: 03 मिनट पर मेरे बेटे आयुष ने फोन किया कि मुझे गोली मार दी गई है। ट्रामा पहुंचा तो बताया कि गोली मारने वाले को मैं नहीं पहचानता। मैं साले के साथ घर से बाहर निकला था तब घटना हुई है। साला जो कह रहा है वो आयुश जानता होगा। जांच चल रही है, मैंने एफआईआर नहीं किया ।

एडीसीपी नॉर्थ प्राची सिंह के मुताबिक, आयुष बुधवार को करीब 2.45 बजे घर लौट रहा था, जब बदमाशों ने उस पर गोलियां चला दीं। आयुष के हाथ और सीने में चोट आई, जबकि बदमाश भाग गए। एडीसीपी प्राची सिंह ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों की तलाश कर रही है। यह दूसरी बार है जब आयुष पर हमला किया गया है और इस घटना के पीछे प्रतिद्वंद्विता की संभावना है।

बीजेपी सांसद कौशल किशोर और उनकी पत्नी जया देवी, बीजेपी विधायक हैं। वे घटना की सूचना मिलने पर ट्रामा सेंटर पहुंचे। पिछले साल सांसद के छोटे बेटे आकाश किशोर की किडनी फेल होने से मौत हो गई थी। कौशल किशोर मोहनलालगंज सीट से भाजपा सांसद हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad