Advertisement

यूपी: बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर कांग्रेस गंभीर, रद्द की बड़ी चुनावी रैलियां और मैराथन

देशभर में बढ़ते कोविड-19 संक्रमण के कारण कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश में बुधवार को सभी बड़ी...
यूपी: बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर कांग्रेस गंभीर, रद्द की बड़ी चुनावी रैलियां और मैराथन

देशभर में बढ़ते कोविड-19 संक्रमण के कारण कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश में बुधवार को सभी बड़ी रैलियों, रोड शो, डोर टू डोर कैंपेन, मैराथन को स्थगित कर दिया है। कांग्रेस हाईकमान के निर्देश पर मैराथन और बड़ी रैलियां नहीं करने का फैसला किया है। इस संबंध में कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने आज बुधवार को कहा कि हमने अगले 15 दिन के लिए मेगा रैली पर फिलहाल रोक लगा दी है। जीवन कीमती है, हमारे लिए जीवन प्राथमिकता है।

यूपी में कांग्रेस पार्टी द्वारा चलाए जा रहे मैराथन 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' को भी फिलहाल स्थगित कर दिया है। तदनुसार, आजमगढ़, वाराणसी, गाजियाबाद और अलीगढ़ में होने वाली लड़कियों की मैराथन दौड़ रद्द की गई है।

कांग्रेस प्रवक्ता लल्लन कुमार ने कहा कि महासचिव प्रियंका गांधी के निर्देश पर पार्टी ने कोविड-19 की स्थिति में सुधार होने तक अपनी बड़ी चुनावी रैलियों को रद्द कर दिया है।

इस बीच, गुरुवार को होने वाली नोएडा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली को भी रद्द कर दिया गया है, और इसके लिए कोई विशेष कारण नहीं बताया गया है। हालांकि, उनके करीबी सूत्रों ने कहा कि खराब मौसम इस कदम का कारण हो सकता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad