Advertisement

लखीमपुर कांड: बेटे पर सवाल पूछने से भड़के अजय मिश्रा टेनी, दी गालियां, देखें वीडियो

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी एक बार फिर से विवादों में हैं। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर कांड...
लखीमपुर कांड: बेटे पर सवाल पूछने से भड़के अजय मिश्रा टेनी, दी गालियां, देखें वीडियो

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी एक बार फिर से विवादों में हैं। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर कांड में बेटे आशीष मिश्रा को लेकर सवाल पूछा गया तो वह पत्रकारों पर ही भड़क गए और उन्हें गालियां तक दे डालीं। मौके पर मौजूद एक टीवी पत्रकार के हाथों से उन्होंने माइक झपट लिया और फोन बंद करने के लिए कहा। उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में एक बेकसूर व्यक्ति को फंसाया गया है। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। दरअसल एक टीवी चैनल के पत्रकार ने मंत्री अजय मिश्रा टेनी से उनके बेटे पर बढ़ाई गई धाराओं को लेकर सवाल पूछा था।

यहां देखें वीडियो-

इस वीडियो में देखा जा सकता कि मंत्री पत्रकार पर भड़क गए और माइक झपट लिया। यही नहीं गालियां देते हुए फोन बंद करने के लिए कहा। मंत्री की पत्रकारों से तीखी बहस हुई। उन्होंने पूछा कि आखिर हमसे क्या जानना चाहते हो? एसआईटी ने धाराएं बढ़ाईं तो उनसे पूछो जाकर...चार्जशीट लग गई क्या? इसके बाद वह एक पत्रकार को मारने के लिए भी दौड़ते हैं। मंत्री का यह 'कारनामा' अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

बता दें कि मंगलवार को ही लखीमपुर खीरी कांड की एसआईटी रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें पूरी घटना कोई हादसा नहीं बल्कि साजिश बताया गया है। इसके साथ ही आशीश मिश्रा और अन्य लोगों पर कुछ और गंभीर धाराएं लगाई गई हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad