Advertisement

मेरठ: अलादीन के चिराग के नाम पर डॉक्टर से ठगी, लगाया करोड़ों का चूना, दो आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां तांत्रिकों ने...
मेरठ: अलादीन के चिराग के नाम पर डॉक्टर से ठगी, लगाया करोड़ों का चूना, दो आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां तांत्रिकों ने 'अलादीन का चिराग' हाथ में थमाकर एक डॉक्टर को करोड़ों का चूना लगा दिया।

दरअसल, क्षेत्र के रहने वाले डॉक्टर लईक अहमद खान के अनुसार वर्ष 2018 में एक युवक अपनी मां का इलाज कराने उनके पास आया था। जिसके बाद वृद्धा की मरहम पट्टी करने के लिए अक्सर वह उसके घर जाने लगे। वहीं, उनकी मुलाकात महिला के घर पर आने वाले इस्लामुद्दीन नाम के एक तांत्रिक से हुई।

डॉक्टर लईक का आरोप है कि तांत्रिक इस्लामुद्दीन और उसके साथियों ने उन्हें तरह-तरह के प्रलोभन देकर अपने जाल में फंसा लिया। इसके बाद उन्हें 'अलादीन का चिराग' देने का वादा करके कई किश्तों में उनसे करोड़ों की रकम वसूल ली। आरोपियों का यह खेल दो साल तक जारी रहा। मगर जब आरोपियों का भेद खुला तो डॉक्टर लईक ने एसएसपी से मामले की शिकायत कर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक इस्लामुद्दीन और उसके साथी अनीस को गिरफ्तार कर लिया।

सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से 20 हजार कैश, तथाकथित 'अलादीन का जादुई चिराग' और तंत्र क्रिया का सामान बरामद हुआ है। आरोपियों के साथ एक महिला का नाम भी प्रकाश में आया है, जिसकी तलाश जारी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad