Advertisement

हैवानियत: मास्क नहीं लगाने पर युवक के हाथों में ठोकी कील, यूपी पुलिस पर बड़ा आरोप

उत्तर प्रदेश में बरेली जिले की बारादरी पुलिस पर मास्क नहीं लगाने पर एक युवक के साथ मारपीट करने और हाथ...
हैवानियत: मास्क नहीं लगाने पर युवक के हाथों में ठोकी कील, यूपी पुलिस पर बड़ा आरोप

उत्तर प्रदेश में बरेली जिले की बारादरी पुलिस पर मास्क नहीं लगाने पर एक युवक के साथ मारपीट करने और हाथ पांव में कील ठोकने का आरोप लगाया गया है। हालांकि पुलिस की दलील है कि आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मामले दर्ज है और पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

एसएसपी रोहित सिंह साजवान ने बताया कि रंजीत नामक युवक 24 मई को बिना मास्क के घूम रहा था। टोकने पर उसने पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी की थी। इस प्रकरण में उसके खिलाफ धारा 323, 504, 506, 332 ,353 आईपीसी की धाराओं में थाना बारादरी में मुकदमा दर्ज किया था। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था इसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही थी। कल रात भी पुलिस ने आरोपी के यहाँ दविश दी थी ,लेकिन कल भी नहीं मिला, उसने पुलिस से बचने के लिए युवक ने यह नाटक किया। पूरे प्रकरण में अब तक जो दुर्व्यवहार के आरोप लगाए गए हैं इसकी पुष्टि नहीं हुई।

उधर , कील ठोकने की जानकारी होने पर युवक के परिजन उसे लेकर चौकी पहुंचे। आरोप है कि पुलिस कर्मियों ने धमकी दी कि अगर अधिकारियों से बात इस तरह की शिकायत की तो वह उसे झूठे मुकदमे में जेल भेज देंगे। इसके बाद आज युवक अपने परिजनों के साथ पुलिस ऑफिस पहुंचा जहां उसने पूरे मामले की शिकायत की।

बारादरी थाना क्षेत्र के जोगी नवादा के रहने वाले बाबू रंजीत सोमवार की रात करीब दस बजे अपने घर बाहर बैठा हुआ था जहां तीन पुलिसकर्मी पहुंचे और मास्क लगाने को कहा। इस बीच रंजीत का पुलिस कर्मियों से विवाद हो गया और पुलिसकर्मी उसे जबरन अपने साथ ले गए। घटना की जानकारी होने पर परिजन थाने पहुंचे जहां पुलिस कर्मियों ने कहा कि उसे कहीं भेजा है। बाद में पुलिसकर्मी युवक को मरणासन्न अवस्था में फेंक कर चले गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad