Advertisement

मिस इंडिया ताज प्रिंसेस विजेता रिया की मां ने लगाई फांसी, आखिर FB लाइव कर क्यों दी जान

मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली यूपी के बांदा की रहने वाली रियो रैकवार की मां ने शनिवार को...
मिस इंडिया ताज प्रिंसेस विजेता रिया की मां ने लगाई फांसी, आखिर FB लाइव कर क्यों दी जान

मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली यूपी के बांदा की रहने वाली रियो रैकवार की मां ने शनिवार को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। रिया की मां ने सुसाइड करने से पहले पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे।

आजतक की खबर के अनुसार बेटे के अपहरण की रिपोर्ट लिखाने गई रिया की मां को पुलिस ने पहले तो थाने में बिठा कर मानसिक दबाव बनाया फिर एफआई दर्ज करने के बजाए उसके भाई को ही जेल में डाल दिया। परिजनो का आरोप है कि पुलिस अपहरण करने वाले आरोपियों का पक्ष ले रही है। थाने में हुई घटना के बाद जब महिला घर लौटी तो उसने फेसवुक पर लाइव कर रेलिंग से लटकर खुद की जान दे दी।

बांदा के सीओ सिटी राकेश कुमार सिहं का कहना है कि मृत महिला का नाम सुधा रैकवार है, इनका पैसों के लेन-देन का कुछ मामला था जिसपर इन्हें कोतवाली ले आया गया था। बाद में महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इनका 23 साल का बेटा शुक्रवार से लापता है, जिसकी एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, परिजनों का आरोप है कि अपने 2 दिन से लापता बेटे की शिकायत लेकर सुधा शहर कोतवाली गई थी, लेकिन पुलिस ने बेवजह ही उन्हें दिनभर कोतवाली में बैठाए रखा और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। जिसकी वजह से सुधा ने घर पहुंच कर आत्महत्या कर ली।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad