Advertisement

योगी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के सामने युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज से अपना नामांकन दाखिल करने जा रहे योगी आदित्‍यनाथ कैबिनेट के वरिष्ठ...
योगी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के सामने युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज से अपना नामांकन दाखिल करने जा रहे योगी आदित्‍यनाथ कैबिनेट के वरिष्ठ मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के सामने एक युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि उनके सुरक्षा में तैनात जवानों ने तुरंत ही उस युवक को दबोच लिया। पुलिस अब इस मामले में युवक से पूछताछ कर रही है।

आपको बता दें कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की कैबिनेट में वरिष्‍ठ मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह प्रयागराज (पश्चिमी) से भाजपा के प्रत्याशी हैं। युवक ने आत्महत्या का प्रयास तब किया जब सिद्धार्थ नाथ नामांकन दाखिल करने मुंडेरा स्थित चुनाव कार्यालय जा रहे थे। यह मामला प्रयागराज के धूमनगंज इलाके का है।

इस मामले में पुलिस का भी बयान सामने आया है। पुलिस ने कहा है कि इस घटना के बाद मौके पर जाकर टीम ने जांच की है। जांच में पाया गया है कि एक 26 वर्षीय 'सिरफिरा' युवक जिसका नाम हिमांशु दुबे है और जो अपने आप को उन्हीं का कार्यकर्ता बता रहा है, वो सल्फास की गोलियां लेकर वहां पहुंच गया था और कहने लगा कि अगर आपने मेरा काम नहीं किया तो मैं आत्महत्या कर लूंगा।

गौरतलब है कि यूपी में 7 चरणों में मतदान होंगे। सबसे पहले 10 फरवरी, फिर 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा । नतीजे 10 मार्च को आएंगें।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad