Advertisement

यूपी: पेशी के लिए लखनऊ ले जाए जा रहे मुख्तार अंसारी, बांदा में खराब हुई वैन, बेटे ने जताई अनहोनी की आशंका

उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को लखनऊ लाया जा रहा है। वह भी सड़क मार्ग से। रात...
यूपी: पेशी के लिए लखनऊ ले जाए जा रहे मुख्तार अंसारी, बांदा में खराब हुई वैन, बेटे ने जताई अनहोनी की आशंका

उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को लखनऊ लाया जा रहा है। वह भी सड़क मार्ग से। रात को उनकी तबियत खराब होने की सूचना सामने आई थी। हालांकि, मुख्तार को लखनऊ शिफ्ट करने की तैयारियां चलती रहीं। सड़क मार्ग से मुख्तार को लाए जाने को लेकर अनहोनी की आशंका जताई जाने लगी है।

बेटे और मऊ विधायक अब्बास अंसारी ने ट्वीट कर अपने पिता के साथ ऐसा कुछ होने का अंदेशा जताया है। सोमवार को ही लखनऊ कोर्ट में शत्रु संपत्ति फर्जी दस्तावेज मामले में उनकी पेशी भी होनी है। अब्बास अंसारी ने अपने अकाउंट के माध्यम से एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। ट्वीट के साथ उन्होंने कई वीडियो भी शेयर करते हुए प्रशासन से सवाल किया है कि पूर्व विधायक श्री मुख्तार अंसारी साहब की सुरक्षा में बड़ी चूक का कौन जिम्मेदार ? गाड़ी का खराब होना साजिश का हिस्सा तो नही ?

वहीं, इस बीच मुख्तार अंसारी के काफिले का वाहन खराब हो गया है। इसके बाद से किसी प्रकार की अनहोनी की आशंका जताई जाने लगी है। तरह-तरह के कयास लगाए जाने हैं। दरअसल, लखनऊ कोर्ट में पेशी के बाद मुख्तार अंसारी को वापस बांदा जेल भेजा जाना है। ऐसे में वाहन के खराब होने के मामले को लेकर अब तक पुलिस की ओर से किसी प्रकार की जानकारी नहीं आ रही है।

बता दें कि मुख्तार को पिछले साल सात अप्रैल को पंजाब से बांदा जेल लाया गया था। वह जेल की 16 नंबर बैरक में है। जेल में मिलाई पर रोक के बावजूद मुख्तार के बेटे, पत्नी, भाई आदि लगभग हर हफ्ते आकर जेल में मुख्तार से मुलाकात करते रहे।

जेल के अंदर व बाहर मुख्तार की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी गई है। पहले भी वह बांदा जेल में ही था। उधर, पता चला है कि लखनऊ ले जाए जाने की भनक लगते ही मुख्तार के लोग उनके काफिले के आगे पीछे या आसपास रहने को बेहद गुपचुप ढंग से बांदा के आसपास देर रात पहुंच गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad