Advertisement

यूपी: छेड़छाड़ से तंग आकर लड़की ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- 'पापा मेरी मौत का बदला जरूर लेना'

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की दर्दनाक घटना सामने आई है, जब जिले के स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की 15...
यूपी: छेड़छाड़ से तंग आकर लड़की ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- 'पापा मेरी मौत का बदला जरूर लेना'

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की दर्दनाक घटना सामने आई है, जब जिले के स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी ने छेड़खानी से तंग आकर मंगलवार की देर रात फांसी लगा ली। बुधवार की सुबह उसकी लाश कमरे में फांसी के फंदे पर लटकती हुई देख परिजनों में कोहराम मच गया। मौके से परिवार के लोगों को एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें छेड़खानी करने वाले का नाम व पता और मरने का कारण भी लिखा है। इसके साथ ही किशोरी ने पिता को संबोधित करते हुए लिखा था कि पापा मेरी मौत का बदला जरूर लेना। वहीं, अब पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच-पड़ता में जुट गई।

यह मामला जौनपुर जिले के सुरेरी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी रोज की तरह रात में खाना खाने के बाद कमरे में सोने चली गई। सुबह बुधवार को जब काफी देर बाद भी वह अपने कमरे से नहीं निकली तो परिवार के लोग जगाने पहुंचे। अंदर कमरे में दाखिल होते ही मां चिल्ला पड़ी। आवाज सुनकर और लोग भी पहुंच गए। देखा तो छात्रा कमरे में साड़ी के सहारे फांसी लगाकर लटकी थी। परिजनों को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। सुसाइड में किशोरी ने गांव के ही एक अन्य समुदाय के युवक को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया।

सुसाइड नोट में लिखा था कि पिताजी आप उससे बदला जरुर लिजिएगा जो मेरी मौत का कारण है। उसने मेरे साथ बहुत गलत किया है और मेरी मौत का जिम्मेदार भी वही है। छात्रा के परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला दो समुदाय का होने के कारण क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं एसपी उपाध्याय भी पहुंच गए थे। रामपुर, नेवढ़िया थाने की पुलिस व पीएससी बल भी मौके पर पहुंच गयी। मृत किशोरी के पिता ने थाने में रुस्तम और वारिफ उर्फ गोरख के नाम तहरीर दी है। थानाध्यक्ष सुरेरी देवीवर शुक्ला ने बताया कि पिता की तहरीर के आधार पर आरोपित रुस्तम व उसके दादा अलीरजा, चाचा वारिफ उर्फ गोरख के खिलाफ धारा 354, 306 व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad