Advertisement

मुख्त्तार अंसारी के एंबुलेंस कनेक्शन का खुलासा, हथियारों का चल रहा था गोरखधंधा

उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद विधायक मुख्तार अंसारी के साथ चलने वाली एम्बुलेंस के मामले में नया...
मुख्त्तार अंसारी के एंबुलेंस कनेक्शन का खुलासा, हथियारों का चल रहा था गोरखधंधा

उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद विधायक मुख्तार अंसारी के साथ चलने वाली एम्बुलेंस के मामले में नया खुलासा हुआ है। उस एम्बुलेंस में हथियार भी ले जाए जाते थे।


हिंदुस्तान के मुताबिक,इस बात की पुष्टि पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने की है। उन्होंने बताया कि फर्जी एड्रेस पर रजिस्टर्ड एम्बुलेंस के मामले में फरार अभियुक्तों के अलावा कई अन्य नाम जांच के दौरान प्रकाश में आए हैं। यह भी सामने आया है कि एम्बुलेंस से हथियार भी आते-जाते रहे हैं। मामले से जुड़े सभी लोग रडार पर हैं। सबूत संकलन के बाद इनपर कार्रवाई की जाएगी।

प्रसाद ने बताया कि पंजाब जेल में बंद मुख्तार अंसारी को लेकर अदालत ले जाने वाली एम्बुलेंस बाराबंकी से पंजीकृत थी। इस मामले में पड़ताल के बाद पंजीकरण के लिए लगाई गई वोटर आईडी फर्जी पाई गई थी जिसे लेकर 2 अप्रैल को शहर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया था। पड़ताल के बाद मऊ जिले के श्याम संजीवनी अस्पताल की संचालिका डॉ.अलका राय, उनके पति एसएन राय व राजनाथ यादव को जेल भेजा गया था। मुख्तार को भी आरोपी बनाया गया था। अभी मुख्तार अंसारी का प्रतिनिधि मुजाहिद व लखनऊ के मो. आफिरी उर्फ शाहिद फरार हैं।

पुलिस अधीक्षक प्रसाद ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि मो. जाफिरी उर्फ शाहिद ने डॉ. अलका राय को एक आडियो भेजा था, जिसमें बताया गया था कि पुलिस यदि पूछताछ करे तो क्या कहना है। शाहिद ने कहा था कि बता देना कि मुख्तार अंसारी की पत्नी बीमार थीं और उन्होंने किराए पर एम्बुलेंस ली थी और पंजाब गईं थीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad