Advertisement

जानिए अर्णब के चैनल ‘रिपब्लिक’ में क्या है खास

आखिरकार राष्ट्र जिस रिपब्लिक के बारे में जानना चाहता है उससे परदा उठ गया है। ‘नेशन वॉन्ट्स टू नो’ के तकिया कलाम के साथ अर्णब अपनी आक्रमक शैली के लिए जाने जाते हैं। उन पर सरकार का पक्षधर होने का आरोप भी लगता है। कई लोग उन्हें राष्ट्रवाद का प्रतीक भी मानते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग जबर्दस्त है।
जानिए अर्णब के चैनल ‘रिपब्लिक’ में क्या है खास

अर्णब गोस्वामी का न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी ऑन एयर हो गया है। इस चैनल को हॉटस्टार पर लाइव देखा जा कता है। इसके अलावा यह फ्री टू एयर चैनल है। चैनल के साथ republicworld.com नाम से वेबसाइट भी लॉन्च की गई है। माना जा रहा है कि अर्णब अपने टाइम्स नाऊ वाले तेवर बरकरार रखेंगे।

 

माइक्रोसॉफ्ट रिपब्लिक चैनल का तकनीकी साझेदार है। यह चैनल अर्णब की अपनी कंपनी एआरजी आउटलीयर मीडिया का ही हिस्सा है। चैनल ऑन एयर होने से पहले अर्णव की पहचान बन चुके, ‘नेशन वॉन्ट्स टू नो’ पंक्ति पर टाइम्स नाऊ ने गोस्वामी को कानूनी नोटिस भेजा था। चैनल का कहना था कि यह वाक्य टाइम्स नाऊ की बौद्धिक संपत्ति है और अर्णब इसका उपयोग न करें। अब यह वाक्य टाइम्स नाऊ के दूसरे एंकर इस्तेमाल करते हैं। चैनल आने से पहले राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वानी ने चैनल का नाम रिपब्लिक रखे जाने पर आपत्ति दर्ज की थी। उन्होंने इसके लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को पत्र भी लिखा था।

 

वीडियो में देखिए रिपब्लिक का प्रमोशन वीडियो। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad