Advertisement

देखें, जब घोड़े पर सवार होकर बैंड-बाजे के साथ 'iPhone X' लेने दुकान पहुंचा यह युवक

हमारे देश में शौकीन और जुनूनी लोगों की कोई कमी नहीं है। ऐसा कहा जाता है कि अपना जुनून पूरा करने के लिए...
देखें, जब घोड़े पर सवार होकर बैंड-बाजे के साथ 'iPhone X' लेने दुकान पहुंचा यह युवक

हमारे देश में शौकीन और जुनूनी लोगों की कोई कमी नहीं है। ऐसा कहा जाता है कि अपना जुनून पूरा करने के लिए लोग किसी भी हद जा सकते हैं। लेकिन आज ये वाकया देखने को भी मिला, जब iPhone X लेने के लिए कुछ इस अंदाज में दुकान पहुंचा ये शख्स।

जी हां.. यह युवक मुंबई के ठाणे के नौपदा जिले का है जो, एक दुल्हे की तरह iPhone X लेने के लिए बारात लेकर दुकान पहुंचा। अंदाज कुछ ऐसा था- घोड़ी पर सवार युवक, हाथ में एक पोस्टर जिस पर लिखा था आई लव iPhone X वहीं, घोड़ी के साथ-साथ  बैंड बाजे वाले भी थे, जो बारात की तरह कई धुन बजाने में लगे हुए थे। 

बता दें कि भारत में एप्पल के सबसे महंगे स्मार्टफोन iPhone X की बिक्री शुक्रवार की शाम 6 बजे से शुरू हुई। फोन लेने के लिए एप्पल स्टोर्स पर लोगों की लंबी लाइन देखने को मिली, लेकिन बहुत कम फोन आने की वजह से ज्यादातर लोगों को निराशा ही हाथ लगी थी। वहीं, मुंबई के ठाणे में आईफोन को लेकर कुछ ऐसी ही दीवानगी देखने को मिली। वहां एक युवक फोन लेने के लिए घोड़े पर सवार होकर बैंड-बाजे के साथ दुकान पहुंचा, जहां उसने अपना फोन लिया और तमाम फोटो खिचवाईं।

ऐसा करने के बाद से ही यह युवक चर्चा में बना हुआ है और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सबसे महंगा फोन iPhone X के 64 जीबी वाले मॉडल की कीमत 89,000 रुपये रखी गई है जबकि 256 जीबी वाले मॉडल की कीमत 1.02 लाख रुपये है। इसमें 5.8 इंच की स्क्रीन दी गई है, ये अब तक के किसी भी आईफोन से सबसे ज्यादा बड़ी स्क्रीन है।

यहां देखें ये दिलचस्प वीडियो-

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad