Advertisement

नादिया में 'यमराज' का रूप धारण कर लोगों को मास्क पहने के लिए जागरूक करते स्वयं सेवक

पीलीभीत से लोकस सांसद वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वरुण गांधी ने स्वयं ट्वीट कर यह जानकारी...
नादिया में 'यमराज' का रूप धारण कर लोगों को मास्क पहने के लिए जागरूक करते स्वयं सेवक

पीलीभीत से लोकस सांसद वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वरुण गांधी ने स्वयं ट्वीट कर यह जानकारी जनता से साथ साझा की है। वरुण गांधी ने लिखा है कि तीन दिन तक पीलीभीत में रहने के बाद में काफी गंभीर लक्षणों के साथ मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने लिखा कि अब हम तीसरी लहर और चुनाव प्रचार के बीच में हैं। चुनाव आयोग को उम्मीदवारों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं को भी एहतियाती खुराक देनी चाहिए।

कोरोना की तीसरी लहर और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग से मांग करते हुए वरुण ने अपने ट्वीट में आगे कहा, अब हम तीसरी लहर और चुनाव प्रचार के बीच में है. चुनाव आयोग को उम्मीदवारों और राजनीतिक कार्यकतार्ओं को भी एहतियातन डोज देनी चाहिए।

बता दें कि चुनाव आयोग ने शनिवार को पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में सुरक्षित मतदान के लिए कई बड़े ऐलान किए हैं। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, मणिपुर और गोवा में विधानसभा चुनाव 10 फरवरी से सात मार्च के बीच सात चरणों में होंगे और मतगणना 10 मार्च को होगी। 15 जनवरी तक कोई भी चुनावी रैली, रोडशो, पदयात्रा या साइकिल यात्रा नहीं होगी। इसके बाद चुनाव आयोग कोरोना के हालातों की समीक्षा करेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से