Advertisement

"लड़ाई में कुछ भी हो सकता है, मेरी शुभकामनाएं उन विधायकों के साथ जो भाजपा में शामिल हो गए हैं": मुकेश साहनी बोले

कल बिहार में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब वीआईपी के...

कल बिहार में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब वीआईपी के सभी तीन विधायक बीजेपी में शामिल हो गए। इस बीच आज मुकेश साहनी का बयान आया है कि मैं 18 साल की उम्र से संघर्ष कर रहा हूँ और मुझे पता है कि लड़ाई में कुछ भी हो सकता है।

विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश साहनी ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बहुत झूठ बोला है। मैं 18 साल की उम्र से संघर्ष कर रहा हूं, मुझे पता था कि इस लड़ाई में कुछ भी हो सकता है। लोगों ने वो फैसला लिया जो वे करना चाहते थे, मैं जनता के लिए काम करता रहूंगा।

मुकेश साहनी आगे कहते हैं, "मेरी शुभकामनाएं उन 3 विधायकों के साथ हैं जो कल तक हमारे साथ थे और अब एक और पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए हैं। हमारे 3 विधायकों ने कुल 77 विधायक बनाए, वे बिहार की नंबर 1 पार्टी बन गए, मैं उन्हें बधाई देता हूं।"

वहीं इसके बाद बिहार में राजनीतिक घटनाक्रम तेज हो गया है। बताया जा रहा है कि विधानसभा अध्‍यक्ष से मुलाकात के बाद तीनों विधायक राजू सिंह, मिश्री लाल और स्वर्णा सिंह भाजपा में शामिल हुए हैं।

यूपी विधानसभा चुनाव के पहले से ही मुकेश सहनी और भाजपा में तकरार बढ़ रही थी। लगातार यह कहा जा रहा था कि मुकेश सहनी के साथ उनके तीनों विधायक नहीं हैं। उनके फैसलों का वीआईपी पार्टी में ही विरोध है लेकिन कोई खुलकर कुछ नहीं बोल रहा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad