Advertisement

बहराइच: सपा-भाजपा समर्थकों के बीच हिंसक झड़प, नौ गिरफ्तार, 15 लोगों पर मुकदमा दर्ज

यूपी में कल पांचवें चरण का मतदान होने को हैं और राज्य में माहौल गरमाता जा रहा है। बहराइच जिले के मटेरा...
बहराइच: सपा-भाजपा समर्थकों के बीच हिंसक झड़प, नौ गिरफ्तार, 15 लोगों पर मुकदमा दर्ज

यूपी में कल पांचवें चरण का मतदान होने को हैं और राज्य में माहौल गरमाता जा रहा है। बहराइच जिले के मटेरा विधानसभा क्षेत्र में नानपारा थानाक्षेत्र के खुदादात भारी गांव में एक ढाबे पर सपा एवं भाजपा समर्थकों के बीच हिंसक झड़प हुई है। पुलिस ने दोनों पक्ष के 11 नामजद एवं 10-15 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कर नौ लोगों को गिरफ्तार किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अशोक कुमार ने कहा कि शुक्रवार शाम चुनाव प्रचार की समयावधि समाप्त होने के बाद रात करीब 11 बजे विनोद कुमार वर्मा उर्फ ददुआ बहराइच नानपारा मार्ग पर यादव ढाबा पर अपने समर्थकों के साथ खाना खाने गये थे और वही कुछ लोगों से उनकी झड़प हुई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई और मारपीट में एक व्यक्ति को चोट पहुंची है। हिंसक विवाद में घटना में घायल विनोद वर्मा उर्फ ददुआ समाजवादी पार्टी टिकट पर नानपारा विधानसभा से चुनाव लड़ रही विधायक माधुरी वर्मा के पति पूर्व विधायक दिलीप वर्मा के भतीजे हैं। वर्मा का आरोप है कि मारपीट में करीब दस सपा कार्यकर्ता घायल हुए हैं।

हालांकि भाजपा प्रत्याशी अरूणवीर सिंह ने कहा कि शुक्रवार शाम प्रचार अवधि समाप्त होने के बाद जब उनके समर्थक वापस लौट रहे थे तब सपा विधायक के नशे में धुत भतीजे ने भाजपा समर्थकों को रास्ते में रोककर मारपीट की है और मारपीट में उनके (भाजपा) लोग घायल हुए हैं

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad