Advertisement

बसपा प्रमुख का बड़ा एलान- नहीं लड़ेंगे जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव, इस रणनीति से करेंगे काम

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने सोमवार को बड़ा ऐलान किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी...
बसपा प्रमुख का बड़ा एलान- नहीं लड़ेंगे जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव, इस रणनीति से करेंगे काम

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने सोमवार को बड़ा ऐलान किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी (बसपा) जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव नहीं लड़ेगी। राज्य में शनिवार को जिला पंचायत अध्यक्षों का चुनाव होने वाला है। पार्टी की अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि वे इस चुनाव में अपना समय और ताकत लगाने की बजाय पार्टी के संगठन को मजबूत बनाने की सोचे।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार बसपा अध्यक्ष ने कहा कि बसपा ने इस समय प्रदेश में हो रहे ज़िला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को न लड़ने का निर्णय लिया है। पार्टी के लोगों को निर्देश है कि वे इस चुनाव में अपना समय और ताकत लगाने की बजाय पार्टी के संगठन को मजबूत बनाने और सर्व समाज में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने में लगाएं।

उन्होंने दावा करते हुए आगे कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बन सकेगी। जब यहां बसपा की सरकार बन जाएगी तो ज़िला पंचायत अध्यक्ष खुद ही बसपा में शामिल हो जाएंगे।

वहीं रविवार को बहुजन समाज पार्टी ने आगामी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में अकेले उतरने का फैसला किया है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी।

मायावती ने ट्वीट किया कि मीडिया के एक न्यूज चैनल में कल से यह खबर प्रसारित की जा रही है कि यूपी में आगामी विधानसभा आमचुनाव औवेसी की पार्टी एआईएमआईएम व बीएसपी मिलकर लड़ेगी। यह खबर पूर्णतः गलत, भ्रामक व तथ्यहीन है। इसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है तथा बीएसपी इसका जोरदार खण्डन करती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad