Advertisement

दिग्विजय सिंह ने कामरा और फारूकी को क्यों दिया ये न्योता, जानें कारण

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुन्नवर फारूकी को भोपाल में आकर शो...
दिग्विजय सिंह ने कामरा और फारूकी को क्यों दिया ये न्योता, जानें कारण

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुन्नवर फारूकी को भोपाल में आकर शो करने का आमंत्रण दिया है। दिग्विजय ने दोनों कॉमेडियन से उनके ऊपर कॉमेडी करने को कहा है। मतलब उनका पूरा कंटेन्ट दिग्विजय सिंह पर केंद्रित होना चाहिए।

दिग्विजय ने ट्वीट किया, "मैं कुणाल तुम्हारे और मुन्नवर के लिए भोपाल में शो आयोजित करता हूँ। सारी ज़िम्मेदारी मेरी होगी। शर्त एक होगी, कॉमेडी का सब्जेक्ट केवल दिग्विजय सिंह होगा। इसमें तो संघियों को एतराज़ नहीं होना चाहिए!! आओ डरो मत!! अपनी सुविधानुसार तारीख़ व समय दो। तुम्हारी सभी शर्तें मंज़ूर हैं।"

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में मुनव्वर फारूकी और कुणाल कामरा के कई कॉमेडी शो रद्द किए जा चुके हैं। उनपर भड़काऊ कॉमेडी करने के आरोप लगाए गए हैं। इस बीच बीते महीने फारूकी ने तो सोशल मीडिया पोस्ट कर कॉमेडी छोड़ने का तक ऐलान कर दिया था। उन्होंने लिखा था, 'अब मेरा काम हो गया, नफरत जीत गई और कलाकार हार गया'।

वहीं कुणाल कामरा का भी बेंगलुरू में शो रद्द हो गया था। इसके साथ ही उन्हें धमकी दी जा रही थी कि यदि शो होता है तो वेन्यु को बंद कर दिया जाएगा। कामरा ने शो रद्द होने की जानकारी देते हुए कहा था कि मैं इन्हें कोरोना वायरस के नए वैरिएंट जैसा दिखता हूं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad