Advertisement

'आप' के सत्ता में आने से गुजरात का हर बच्चा समृद्ध होगा, केजरीवाल ने दिया बयान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि अगर गुजरात के लोग आम आदमी पार्टी (आप) को...
'आप' के सत्ता में आने से गुजरात का हर बच्चा समृद्ध होगा, केजरीवाल ने दिया बयान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि अगर गुजरात के लोग आम आदमी पार्टी (आप) को सत्ता में लाते हैं तो राज्य का हर बच्चा समृद्ध होगा।
        
केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अहमदाबाद में युवाओं की एक सभा को संबोधित किया, जहां केजरीवाल ने गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी कांग्रेस दोनों पर निशाना साधा, जहां इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

केजरीवाल ने कहा, "मैं गुजरात व्हाट्सएप ग्रुप में एक अद्भुत संदेश साझा कर रहा था जिसका मैं अनुसरण करता हूं। यह कहता है कि यदि आप कांग्रेस को वोट देते हैं, तो सोनिया गांधी का बेटा समृद्ध होगा। यदि आप भाजपा को वोट देते हैं, (केंद्रीय गृह मंत्री) अमित शाह का बेटा समृद्ध होगा और अगर आप आप को वोट देते हैं, तो गुजरात का हर एक बच्चा समृद्ध होगा।"

उन्होंने कहा कि जिस तरह आप सरकार ने छह महीने से भी कम समय में दिल्ली में 12 लाख और पंजाब में 20,000 नौकरियां दीं, उसी तरह पार्टी राज्य में सत्ता में आने पर गुजरात में 10 लाख नौकरियां देने के लिए प्रतिबद्ध है।

केजरीवाल ने फिर से गुजरात के लिए "जॉब कैलेंडर" सूचीबद्ध किया और कहा कि आप स्कूलों में शिक्षकों के पदों को भरकर, नए कॉलेज और मोहल्ला क्लीनिक खोलकर, और अस्पतालों में अधिक डॉक्टर और स्वास्थ्य देखभाल कर्मचारी प्रदान करके 10 लाख सरकारी नौकरियां प्रदान करेगी।
         

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad