Advertisement

कासगंज में विपक्ष पर बरसे अमित शाह, कहा-बुआ बबुआ ने यूपी को लूटा, पहले लोगों का पलायन और अब यहां से गुंडो का पलायन

उत्तर प्रदेश आगामी विधानसभा चुनावों से पहले यहां सियासत गरमानी शुरू हो चुकी है। इस बीच रविवार को...
कासगंज में विपक्ष पर बरसे अमित शाह, कहा-बुआ बबुआ ने यूपी को लूटा, पहले लोगों का पलायन और अब यहां से गुंडो का पलायन

उत्तर प्रदेश आगामी विधानसभा चुनावों से पहले यहां सियासत गरमानी शुरू हो चुकी है। इस बीच रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कासगंज में भाजपा की जन विश्वास यात्रा रैली में समाजपावी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यूपी को बुआ और बबुआ वे लूटा है। पहले राज्य के अंदर लोगों का पलायन होता था, लेकिन अब यहां से गुंडो का पलायन हो रहा है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में बुंदेलखंड वालों ने बुआ और बबुआ का सूपड़ा साफ कर दिया है। बुआ और बबुआ की पार्टी जातिवाद की पार्टी है। इस बार भी 300 पार होगा।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पहले क़ानून व्यवस्था की परिस्थिति इतनी ख़राब हो गई थी कि लोग अपनी बच्चियों को स्कूल-कॉलेज भेजने से कतराते थे। 5 साल के अंदर ही योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सारे गुंडे उत्तर प्रदेश से पलायन कर गए। पहले लोगों का पलायन होता था अब गुंडों का पलायन हुआ है:


अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के समय में आए दिन आतंकवादी घुस आते थे। हमारे लोगों, जवानों को मारकर चले जाते थे। आतंकवादियों ने पुलवामा, उरी में हमला किया। यह भूल गए कि इस बार कांग्रेस की सरकार नहीं है, मनमोहन सिंह पीएम नहीं। 10 दिनों में सर्जिकल और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान में घूसकर बदला लिया।


कासगंज में गृह मंत्री ने कहा कि अखिलेश जी क्या देखकर वोट मांगने निकले हो? आपको उत्तर प्रदेश की जनता जानती है। आपके 5 सालों में 700 से ज्यादा दंगे हुए थे। योगी आदित्यनाथ के शासन में साढ़े चार साल में किसी की हिम्मत नहीं हुई कि एक भी दंगा करे।


अमित शाह ने कहा कि हमने उत्तर प्रदेश में विकास का कार्य किया है। पहले हर ज़िले में एक बाहुबली होता था, आज हर ज़िले में एक उत्पाद है। पहले हर ज़िले में एक मिनी सीएम होता था, आज हर ज़िले में एक इंडस्ट्री लगी है। पहले हर ज़िले में एक स्कैम होता था, आज हर ज़िले में एक मेडिकल कॉलेज है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad