Advertisement

राकेश टिकैत का बड़ा आरोप, कहा- 'बीजेपी मुझे मारने की कोशिश कर रही है'

भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने शुक्रवार को भाजपा पर उन्हें मारने...
राकेश टिकैत का बड़ा आरोप, कहा- 'बीजेपी मुझे मारने की कोशिश कर रही है'

भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने शुक्रवार को भाजपा पर उन्हें मारने की साजिश रचने का आरोप लगाया। टिकैत ने हाल ही में कर्नाटक में अपने ऊपर हुए स्याही हमले को 'सुनियोजित साजिश' करार दिया।

मेरठ जिले के जंगेठी गांव के धर्मेश्वरी फार्म में बीकेयू की समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "सरकार टिकैत परिवार और संगठन (संघ) को तोड़ने के लिए मुझे मारना चाहती है। लेकिन ऐसा कभी नहीं होगा।"

टिकैत ने कहा कि जिस तरह महात्मा गांधी को "षड्यंत्रकारियों" ने गोली मार दी थी, देश और देश के किसानों के लिए आवाज उठाने वाले लोग "षड्यंत्रकारियों" के निशाने पर हैं। उन्होंने कहा, 'अगर किसी एक टिकैत को कुछ नुकसान होता है तो लाखों टिकैत देश में इंकलाबी का झंडा फहराने को तैयार हैं।

किसान नेता ने भाजपा शासित केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार बीकेयू की एकता को भंग करने की भरसक कोशिश कर रही है, लेकिन इसकी एकता के कारण ऐसा नहीं हो सकता। टिकैत ने भाजपा शासित उत्तर प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उसे किसानों से बात करनी चाहिए और उनकी समस्याओं का समाधान निकालना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी ही पार्टी के नहीं बल्कि पूरे राज्य की जनता के मुख्यमंत्री हैं और उन्हें किसानों के साथ अंधाधुंध तरीके से जुड़ना चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad