Advertisement

चुनाव आयोग एक राजनीतिक पार्टी के तवायफ की तरह कर रहा है काम: शिवसेना

हाल ही में पालघर लोकसभा चुनाव को लेकर महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने चुनाव आयोग को...
चुनाव आयोग एक राजनीतिक पार्टी के तवायफ की तरह कर रहा है काम: शिवसेना

हाल ही में पालघर लोकसभा चुनाव को लेकर महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने चुनाव आयोग को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। 28 मई को पालघर में लोकसभा उपचुनाव की वोटिंग हुई थी। महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार में होने के बावजूद इस चुनाव में शिवसेना ने बीजेपी के खिलाफ अपना उम्मीदवार उतारा है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शिवसेना के राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'हमारे लोगों ने पालघर उपचुनाव में बीजेपी के लोगों को रंगे हाथ नोट बांटते पकड़ा था लेकिन चुनाव आयोग ने कोई ऐक्शन नहीं लिया। अगर चुनाव आयोग ऐसा ही पूरे देश में कर रहा है तो इसका मतलब यह है कि वह एक राजनीतिक पार्टी के 'तवायफ' की तरह काम कर रहा है।'

गौरतलब है कि सोमवार 28 मई को पालघर लोकसभा उपचुनाव हुए थे। पालघर में 5 बजे तक 40.37% मतदान हुए थे।  इस मतदान के आंकड़े बीजेपी की चिंता बढ़ाने वाले हैं। छह विधानसभा क्षेत्रों को मिलाकर बने पालघर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में सबसे ज्यादा मतदान विक्रमगड में हुआ है। यह वही विधानसभा क्षेत्र है जिसपर शिवसेना ने सबसे ज्यादा फोकस किया था। दूसरी तरफ सबसे कम मतदान नालासोपारा में हुआ है जहां बीजेपी ने अपनी ताकत झोंक रखी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad