Advertisement

फेमस डांसर सपना चौधरी करेंगी राहुल गांधी से मुलाकात, कांग्रेस के लिए कर सकती हैं चुनाव प्रचार

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करते हुए नजर आ सकती...
फेमस डांसर सपना चौधरी करेंगी राहुल गांधी से मुलाकात, कांग्रेस के लिए कर सकती हैं चुनाव प्रचार

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करते हुए नजर आ सकती हैं। शनिवार को सपना चौधरी ने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं से मुलाकात करने की बात कही। उन्होंने बताया कि पार्टी दफ्तर से उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मुलाकात का समय मिल गया है।

कांग्रेस पार्टी से हैं प्रभावित

अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर सपना चौधरी ने कहा कि वो कांग्रेस पार्टी से प्रभावित हैं, अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए वो कहती हैं कि सोनिया गांधी ने कई अच्छे काम किए हैं। सपना चौधरी ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी से कांग्रेस के पार्टी मुख्यालय में मुलाकात करने को लेकर कहा कि उन्हें राहुल गांधी से मिलने का समय मिल गया है और वो जल्द ही मुलाकात करेंगी।

सपना ने राजनीति में आने से किया इनकार

सपना चौधरी ने कहा कि वो यहां मुलाकात और बातचीत के लिए समय लेने आईं थीं और उनको समय मिल गया है। उन्होंने कहा कि अगली मुलाकात के बाद ही वह आगे कुछ बता पाएंगी। राजनीति में आने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने इससे इनकार कर दिया। उनसे जब पूछा गया कि राहुल और सोनिया गांधी से मिलने की वजह क्या है तो सपना ने कहा कि हर बात के पीछे वजह होना जरूरी नहीं है। मुझे वो लोग पसंद हैं इसलिए मैं उनसे मुलाकात करूंगी।

कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी सपना 

वहीं, बीजेपी के लिए प्रचार करने को लेकर पूछे जाने पर सपना ने कहा कि सबकी अपनी-अपनी पसंद है। उन्हें कांग्रेस पसंद है इसलिए वह उनके लिए प्रचार करेंगी।

वायरल हो रहा मीडिया से बातचीत का वीडियो-

सपना ने कांग्रेस के लिए प्रचार करने की बात पर कहा, वह कांग्रेस का प्रचार कर सकतीं हैं। सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने को लेकर सोशल मीडिया पर सपना चौधरी से बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बिग बॉस शो के दौरान सुर्खियों में रहीं सपना 

उल्लेखनीय है कि मशहूर डांसर सपना चौधरी हाल ही में बिग बॉस शो के दौरान सुर्खियों में रहीं थीं। उन्होंने बिग बॉस में काम करने के बाद कई फिल्मों में भी काम किया है। पिता की मौत के बाद सपना चौधरी ने डांस और सिंगिंग का करियर अपनाया और मुश्किल समय में पूरे परिवार की जिम्मेदारी ली।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad