Advertisement

राफेल सौदा पर राहुल ने जेटली को याद दिलाया चैलेंज, कहा - ‘अब 6 घंटे भी नहीं बचे हैं’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर राफेल विमान सौदे को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली को...
राफेल सौदा पर राहुल ने जेटली को याद दिलाया चैलेंज, कहा - ‘अब 6 घंटे भी नहीं बचे हैं’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर राफेल विमान सौदे को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली को संबोधित किया है। राहुल गांधी ने इस बार कहा ‌कि जेटली जी, राफेल सौदे की जेपीसी जांच की ‌मियाद खत्म होने में 6 घंटे से भी कम बचे हैं।

जेपीसी जांच की मियाद खत्म होने में 6 घंटे से भी कम बचे हैं: राहुल 

एक ट्वीट में राहुल गांधी ने कहा है, ‘जेटली जी, राफेल सौदे की जेपीसी जांच की ‌मियाद खत्म होने में 6 घंटे से भी कम बचे हैं। यंग इंडिया इंतजार कर रहा है। उम्मीद है आप मोदी और अनिल अंबानी जी को यह समझाने की कोशिश कर रहे होंगे कि वे आखिर आपकी बात क्यों सुनें और जांच को मंजूरी दें’। कांग्रेस अध्यक्ष ने इस ट्वीट में वित्त मंत्री अरुण जेटली को टैग भी किया है।

इससे पहले राहुल ने जेटली को दिया था 24 घंटे का समय

इससे पहले राहुल गांधी ने बुधवार को एक ट्वीट कर वित्त मंत्री को 24 घंटे का समय देते हुए राफेल सौदे की संयुक्त संसदीय समिति से जांच कराने की चुनौती दी थी। उन्होंने कहा था कि 'ग्रेट राफेल रॉबरी' पर फिर से देश का ध्यान दिलाने के लिए शुक्रिया जेटली जी। क्यों न इस मामले को निपटाने के लिए संयुक्ति संसदीय समिति से जांच करा ली जाए?

समस्या यह है कि आपके सुप्रीम लीडर अपने दोस्त को बचाने की कोशिश कर रहे हैं और इसलिए थोड़ी तकलीफ हो सकती है। पता कर लीजिए और 24 घंटे में जवाब दीजिए। हम इंतजार कर रहे हैं।

राहुल के ट्वीट पर अमित शाह का पलटवार

राहुल गांधी के ट्वीट के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पटलवार किया। शाह ने कहा ‘24 घंटे का इंतजार क्यों करना जब आपके पास अपनी जेपीसी- झूठी पार्टी कांग्रेस है। आपने राफेल की कीमत दिल्ली, कर्नाटक, रायपुर, हैदराबाद, जयपुर और संसद में अलग-अलग बताई, जिससे देश को मूर्ख बनाने का आपका झूठ स्पष्ट है। लेकिन देश का आईक्यू आपसे ज्यादा है।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad