Advertisement

कमल हासन ने खत्म किया सस्पेंस, बोले- बनाऊंगा नई पॉलिटिकल पार्टी

पिछले कई महीने से चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए आखिरकार एक्टर कमल हासन ने सस्पेंस खत्म कर ही दिया।...
कमल हासन ने खत्म किया सस्पेंस, बोले- बनाऊंगा नई पॉलिटिकल पार्टी

पिछले कई महीने से चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए आखिरकार एक्टर कमल हासन ने सस्पेंस खत्म कर ही दिया। कमल हासन ने कहा कि वह अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी दूसरी पार्टी उन्हें ऐसा मंच नहीं दे सकती, जो उनके लक्ष्यों से मेल खाए।

बदलाव का वादा कर सकता हूं'

द क्विंट को दिए इंटरव्यू में हासन ने कहा, 'मैं राजनीतिक पार्टी बनाने के बारे में विचार कर रहा हूं, जो तमिलनाडु की राजनीति बदल सकती है। उन्होंने कहा कि मैं परेशानियों से तुरंत निजात दिलाने का वादा तो नहीं कर सकता, लेकिन बदलाव का वादा कर सकता हूं'।

शशिकला को निकाला जाना एक अच्छा कदम

उन्होंने कहा कि AIADMK से शशिकला को निकाला जाना एक अच्छा कदम रहा। हासन ने कहा कि वह काफी दिनों से उनको निकालने की वकालत कर रहे थे। हासन ने कहा कि उनको लगता है कि अब तमिलनाडु की राजनीति में बदलाव लाया जा सकता है।

संघ और भाजपा पर दिया बयान काफी चर्चा में रहा

बता दें कि पिछले कई महीने से कयास लगाए जा रहे थे कि कमल हासन राजनीति में एंट्री लेंगे। इस तरह के कयासों पर विराम लगाते हुए हासन ने नई पार्टी बनाने की घोषणा कर दी। हासन इन दिनों तमिल बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। उनका संघ और भाजपा पर दिया गया बयान काफी चर्चा में रहा था। हासन ने कहा था कि उनके कई रंग हो सकते हैं लेकिन भगवा नहीं होगा। हासन ने ऐसे वक्त में पार्टी बनाने का ऐलान किया है जब रजनीकांत के राजनीति में आने पर भी चर्चा हो रही है। चर्चा है कि रजनीकांत भी अपनी ही पार्टी बनाएंगे लेकिन बाद में बीजेपी से गठबंधन कर लेंगे।

हमें बेहतर सरकार की जरूरत है

खुद पर मौकापरस्त होने का लग रहे आरोप पर हासन ने कहा, यह मेरे सक्रिय राजनीति में आने का सही समय है। अभी जितना गलत हो सकता था, हो रहा है। उन्होंने कहा कि हमें बेहतर सरकार की जरूरत है। राजनीति में मेरी एंट्री के बाद या तो मैं इससे बाहर जाउंगा या फिर भ्रष्टाचार।

मैं चाहता था कि साम्यवाद में वृद्धि हो

दूसरी राजनैतिक पार्टियों के नेताओं के साथ उनकी मीटिंग को लेकर लग रहे कयासों पर उन्होंने कहा, केरल के सीएम विजयन से मेरी मुलाकात हुई थी। मैं चाहता था कि साम्यवाद में वृद्धि हो। एक राजनीतिक पार्टी एक विचारधारा होती है। और, मैं नहीं सोचता हूं कि राजनीति का मेरा उद्देश्य किसी दूसरी पार्टी की विचारधारा से मिलता-जुलता है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad