Advertisement

नूपुर शर्मा विवाद के बीच बोलीं प्रज्ञा ठाकुर, ‘सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम बागी है…’

अपने बयान को लेकर भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर से एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार प्रज्ञा ठाकुर ने बीजेपी...
नूपुर शर्मा विवाद के बीच बोलीं प्रज्ञा ठाकुर, ‘सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम बागी है…’

अपने बयान को लेकर भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर से एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार प्रज्ञा ठाकुर ने बीजेपी से निलंबित नुपुर शर्मा के समर्थन में बयान दिया है। सांसद ने कहा कि सच कहना बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं। 

बता दें कि पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा के दिए विवादित बयान के चलते जहां एक तरफ देश के अंदर भारी विरोध हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पार्टी ने एक्शन लेते हुए छह साल के लिए नूपुर शर्मा को बीजेपी की प्राथामिक सदस्यता से सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस की तरफ से एफआईआर भी इस मामले में दर्ज की जा चुकी है। जबकि, खाड़ी देशों की तरफ से भी काफी विरोध जताया गया है। हालांकि, भारत सरकार की तरफ से उसका जवाब दिया जा चुका है।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">सच कहना अगर वगावत है तो समझो हम भी वागी हैं।<br>जय सनातन, जय हिंदुत्व...</p>&mdash; Sadhvi Pragya singh thakur (@SadhviPragya_MP) <a href="https://twitter.com/SadhviPragya_MP/status/1534969919934042112?ref_src=twsrc%5Etfw">June 9, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

इधर,नूपुर शर्मा की टिप्पणी और उससे उपजे विवाद के बीच बीजेपी की भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि 'सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी है। जय सनातन, जय हिन्दुत्व.' इसके साथ ही, उन्होंने ज्ञानवापी विवाद पर भी बयान दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- भारत हिन्दुओं का देश है. भारत सनातन का देश है। उन्होंने आगे कहा कि ज्ञानवापी में शिवलिंग है, बल्कि फव्वारा नहीं। यह हमारे हिंदू देवी-देवता औैर सनातन धर्म पर कुठाराघात है, इसलिए हम असलियत बताएंगे। हमारी असलियत तुम बता दो हमें स्वीकार है, लेकिन तुम्हारी असलियत बता रहे हैं तो क्यों तकलीफ है। इसका मतलब है कि कहीं न कहीं इतिहास गंदा है।

सांसद ने कहा कि कोई कुछ कहेगा तो उसे धमकी दी जाएगी, हमेशा विधर्मियों ने ऐसा किया है। हमारे देवी-देवताओं पर फिल्म बनाते हैं। डायरेक्ट करते हैं, प्रोड्यूस करते हैं और गालियां देते हैं। इनका आज से नहीं पूरा कम्युनिस्ट इतिहास है। ये विधर्मी अपनी मानसिकता को प्रस्तुत करते हैं।

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि यह भारत हिंदुओं का हैं। यहां सनातन जिंदा रहेगा और जिंदा रखना हम लोगों की जिम्मेदारी है और हम इसे रखेंगे भी। यह विधर्मी अपनी मानसिकता को हर जगह स्थापित करना चाहते हैं। सनातन धर्म अपने धर्म को स्थापित करता है। जो मानवीय हित के लिए है। 

बता दें बीजेपी से निलंबित नुपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी। जिसकी मुस्लिम देशों ने भी निंदा की थी। इसके बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया है। बीजेपी के इस फैसले का कड़ा विरोध हो रहा है।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad