Advertisement

प्रियंका गांधी ने कहा- केंद्र में नई सरकार के सत्ता में आने के बाद से जम्मू-कश्मीर में हुए 14 आतंकी हमले, "सख्त और निर्णायक" कदम उठाने की जरूरत

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर में हाल ही में हुए आतंकी हमलों पर...
प्रियंका गांधी ने कहा- केंद्र में नई सरकार के सत्ता में आने के बाद से जम्मू-कश्मीर में हुए 14 आतंकी हमले,

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर में हाल ही में हुए आतंकी हमलों पर चिंता जताई और आतंकवाद के खिलाफ सख्त और निर्णायक कदम उठाने का आह्वान किया।

उनकी यह टिप्पणी जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के कमाकारी सेक्टर में शनिवार को भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बीएटी) के हमले को नाकाम करने के बाद एक जवान के शहीद होने और एक कैप्टन समेत चार अन्य के घायल होने के बाद आई है। इस गोलीबारी में एक पाकिस्तानी घुसपैठिया भी मारा गया।

एक्स पर हिंदी में लिखे एक पोस्ट में प्रियंका गांधी ने कहा, "जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक जवान के शहीद होने और 4 जवानों के घायल होने की खबर बेहद दुखद है।" कांग्रेस महासचिव ने कहा, "ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें। शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। मैं घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।"

उन्होंने कहा, "केंद्र में नई सरकार बनने के बाद पिछले 49 दिनों में 14 आतंकी हमले हुए हैं, जिनमें 15 जवान शहीद हुए हैं। यह देश के लिए बहुत चिंता की बात है।" प्रियंका गांधी ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ "सख्त और निर्णायक" कदम उठाने की जरूरत है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad