Advertisement

राउत का दावा, प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा चुनाव प्रचार के लिए सरकारी मशीनरी का कर रहे हैं इस्तेमाल; उनके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग

शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने शनिवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अपने...
राउत का दावा, प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा चुनाव प्रचार के लिए सरकारी मशीनरी का कर रहे हैं इस्तेमाल; उनके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग

शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने शनिवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अपने चुनाव प्रचार के लिए विमान जैसी सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल कर रहे हैं और उन्होंने उनके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। संवाददाताओं से बात करते हुए राउत ने कहा कि भाजपा का केवल एक वर्ग ही मोदी को प्रधानमंत्री मानता है।

इससे पहले दिन में, प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र के वाशिम में कृषि और पशुपालन से संबंधित 23,300 करोड़ रुपये की पहल का शुभारंभ किया। वह नांदेड़ हवाई अड्डे पर पहुंचे और हेलीकॉप्टर से वाशिम पहुंचे। शिवसेना (यूबीटी) नेता ने प्रधानमंत्री और भाजपा के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की और आरोप लगाया कि वे अपने चुनाव प्रचार के लिए विमान जैसी सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने आगे दावा किया कि वाशिम से शिवसेना (यूबीटी) के लोकसभा सांसद संजय देशमुख को परियोजनाओं के शुभारंभ के लिए आमंत्रित नहीं किया गया था।

राउत ने कहा, "नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं हैं, बल्कि भाजपा के एक वर्ग के प्रधानमंत्री हैं। उनके कई कैबिनेट सहयोगी और पार्टी नेता उन्हें प्रधानमंत्री नहीं मानते होंगे।" उन्होंने आरएसएस और भाजपा पर "वोट जिहाद" का फर्जी नैरेटिव फैलाने का भी आरोप लगाया। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने हाल ही में आरोप लगाया कि हाल के लोकसभा चुनावों में महाराष्ट्र के 48 निर्वाचन क्षेत्रों में से 14 में "वोट जिहाद" देखा गया, जहां महा विकास अघाड़ी ने 30 सीटें जीतकर अच्छा प्रदर्शन किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad