Advertisement

सुशील मोदी के बयान पर तेजस्वी का तंज, 'बिहार पुलिस से ज्यादा अपराधियों के पास AK-47'

बिहार में दिन पर दिन बढ़ती अपराध की घटनाओं के बीच नीतीश सरकार अपराधियों के आगे बेबस नजर आ रही है। ऐसा तब...
सुशील मोदी के बयान पर तेजस्वी का तंज, 'बिहार पुलिस से ज्यादा अपराधियों के पास AK-47'

बिहार में दिन पर दिन बढ़ती अपराध की घटनाओं के बीच नीतीश सरकार अपराधियों के आगे बेबस नजर आ रही है। ऐसा तब कहा जा रहा है जब अपराधियों के आगे डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी अपराधियों से हाथ जोड़कर अपराध नहीं करने की अपील कर रहे हैं।  

दरअसल, रविवार को मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर को एके-47 से छलनी कर दिया गया। इस मामले में अभी तक बिहार पुलिस अपराधियों तक पहुंच नहीं पाई है। इन सबके बीच अब हालात यह है कि अपराधियों के आगे बेबस डिप्टी सीएम सुशील मोदी अपराधियों से हाथ जोड़कर अपराध नहीं करने की विनती कर रहे हैं।

जानें क्या बोले थे सुशील मोदी

सोमवार को गया में एक कार्यक्रम के दौरान सुशील मोदी ने अपराधियों से अपील की कि कम से कम पितृपक्ष में अपराध न करें। उन्होंने आगे कहा, ‘कम से कम 15-16 दिन ये जो धार्मिक उत्सव है इस उत्सव में थोड़ा कोई एक काम ऐसा न करिए जिससे बिहार की प्रतिष्ठा गया जी की प्रतिष्ठा आने वाले लोगों को कोई शिकायत करने का मौका मिले’। इस बयान को लेकर सुशील मोदी अब विपक्ष के निशाने पर भी आ गए हैं।

सुशील मोदी को शर्म आनी चाहिए: तेजस्वी

राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उन पर जमकर निशाना साधा है। आज फिर तेजस्वी यादव ने ट्विट कर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम सुशील कुमार अपराधियों के सामने विनती कर रहे हैं। उनको शर्म आना चाहिए।

 


 

 

पुलिस से ज्यादा अपराधियों के पास हैं एके-47

 

इससे पहले सोमवार को भी तेजस्वी यादव ने चुटकी लेते हुए कहा था, ‘खुलासा और दिलासा मास्टर की कुख्यात जोड़ी डर के मारे कुछ दिनों में अपराधियो के पैर भी पकड़े तो अचंभित नहीं होना। क्योंकि बिहार पुलिस से ज्यादा एके-47 अपराधियों के पास है।  उनका यह बयान ऐसे वक्त पर आया है जब विपक्षी पार्टियां राज्य में बढ़ते अपराध के लिए सरकार को आड़े हाथ ले रही हैं।

 

जानें क्या है मामला

 

गौरतलब है कि बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पूर्व महापौर समीर कुमार और उनके ड्राइवर की रविवार देर शाम अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

 

पुलिस के अनुसार, समीर देर शाम अपने चालक के साथ वाहन से कहीं जा रहे थे तभी शहर के नगर थाना क्षेत्र के बनारस बैंक चौक के निकट बाइक पर सवार अपराधियों ने उनके वाहन को घेर लिया और एके-47 से उन दोनों पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी थी।गोली लगने से घटनास्थल पर ही समीर और उनके ड्राइवर रोहित कुमार की मौत हो गई थी।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad