Advertisement

मध्य प्रदेश की 'लाडली बहनों' से मिलकर भावुक हुए शिवराज सिंह चौहान, रो पड़ीं महिलाएं; देखें वीडियो

मध्य प्रदेश की राजनीति के बड़े नामों में गिने जाने वाले शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को मुख्यमंत्री पद...
मध्य प्रदेश की 'लाडली बहनों' से मिलकर भावुक हुए शिवराज सिंह चौहान, रो पड़ीं महिलाएं; देखें वीडियो

मध्य प्रदेश की राजनीति के बड़े नामों में गिने जाने वाले शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। भाजपा ने मोहन यादव को सीएम पद के लिए मनोनीत किया है। प्रदेश की जनता के साथ शिवराज सिंह का रिश्ता जगजाहिर है। ऐसे में मंगलवार को जब राज्य की "लाडली बहनें" उनसे मिलने पहुंची तो पूर्व सीएम भी भावुक हो गए।

इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कुछ महिलाओं के साथ मुलाकात करते नज़र आ रहे हैं। मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद चौहान आज अपनी लाडली बहनों से मिले। इस वायरल वीडियो में जहां महिलाएं फूट फूटकर रोटी दिख रही हैं। वहीं, शिवराज सिंह भी भावुक नज़र आ रहे हैं।

वीडियो में एक महिला ने पूर्व मुख्यमंत्री से कहा, " राज्य की महिलाओं ने आपको वोट दिया था। बहनों ने आपको जिताया था। हम आपको कहीं नहीं जाने देंगे।" इसपर शिवराज सिंह चौहान कहते हैं, "मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। मैं आप लोगों का साथ नहीं छोडूंगा।"

गौरतलब है कि सोमवार को विधायक दल की बैठक में मोहन यादव को राज्य विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल मंगूभाई पटेल को अपना इस्तीफा सौंप दिया।

नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक समाप्त होने के तुरंत बाद चौहान राजभवन पहुंचे और अपना इस्तीफा दे दिया। राज्य पार्टी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा ने ओबीसी नेता और तीन बार के विधायक मोहन यादव (58) को मध्य प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री के रूप में चुना है। बता दें कि चौहान चार बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं। इस विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का एक बड़ा कारण उनकी "लाडली बहना" योजना को दिया जा रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad