Advertisement

मतदान से पहले ममता का ऑडियो वायरल, बोलीं- घबराओ नहीं करो इसका इंतजाम

पश्चिम बंगाल में जारी पांचवे चरण के मतदान के बीच बीजेपी ने शुक्रवार को कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस...
मतदान से पहले ममता का ऑडियो वायरल, बोलीं- घबराओ नहीं करो इसका इंतजाम

पश्चिम बंगाल में जारी पांचवे चरण के मतदान के बीच बीजेपी ने शुक्रवार को कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बातचीत का कथित ऑडियो क्लिप जारी किया है। 

बीजेपी ने दावा किया है कि ऑडियो क्लिप में ममता बनर्जी सीतलकूची से टीएमसी उम्मीदवार से कथित तौर पर ये कह रही हैं कि वो सीआईएसएफ कर्मियों द्वारा चलाई गई गोली से मारे गए 4 लोगों के शवों के साथ रैलियां करेंगी। वहीं, टीएमसी ने ऑडियो क्लिप को फर्जी बताते हुए पार्टी के खिलाफ साजिश बताया है।

ये भी पढ़ें- ममता बनर्जीं बोलीं-बाहरी लोग बंगाल में फैला रहे हैं कोरोना, EC गुजरातियों के आने पर लगाए रोक

ममता बनर्जी और सीतलकूची विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार पार्थ प्रतिम राय के बीच हुई कथित बातचीत के अंश जारी करते हुए भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने दावा किया है कि ममता बनर्जी अपनी पार्टी के नेताओं से शवों के साथ रैलियां करने की बात कहकर दंगे भड़काने की कोशिश कर रही हैं।

अमित मालवीय ने ऑडियो ट्वीट करते हुए लिखा, "सुनिए कैसे ममता बनर्जी सीतलकूची में शवों के साथ जुलूस निकालना चाहती थी। वो SP और IC को फ़साना चाहती थी... NPR और डिटेन्शन सेंटर की झूठी अफ़वा फैला कर, अल्पसंख्यकों का वोट अपनी तरफ़ करना चाहती थी... कूच बिहार के ज़िला अध्यक्ष और सीतलकूची से TMC के उम्मीदवार से कही ये बातें..."

गौरतलब है कि कूच बिहार में चौथे चरण के मतदान के दौरान सीआईएसएफ द्वारा की गई फायरिंग में चार लोगों की मौत हुई थी, जिसे ममता बनर्जी ने नरसंहार कहा था। वहीं, प्रशासन का कहना था कि लोगों द्वारा सुरक्षा बलों के बंदूकों को छीनने की कोशिश की जा रही थी। जिसके बाद ऐसा करना पड़ा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad