Advertisement

तेजस्वी का नीतीश पर तंज, कहा- बिहार सरकार की है चूहों से सांठ-गांठ

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार और बिहार सरकार पर जमकर निशाना...
तेजस्वी का नीतीश पर तंज, कहा- बिहार सरकार की है चूहों से सांठ-गांठ

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार और बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से गुरुवार को राज्य सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार की चूहों से सांठ-गांठ है। खुद भी खाते हैं, चूहों को भी खिलाते है। बांधों के अजब चटबंधन का गजब गठबंधन है। 

?ref_src=twsrc%5Etfw">September 28, 2017

बता दें कि बिहार में चूहों को लेकर उसी समय से सियासत हो रही है जब जब्त की गई लाखों की शराब पीने का आरोप चूहों पर लगा और इसे लेकर खूब बयानबाजी भी हुई। उसके बाद फिर बिहार में बाढ़ लाने का आरोप भी चूहों पर लगा कि चूहों की वजह से ही बाढ़ आई।

वहीं, बिहार में एक के बाद एक दो नहर बांध टूटने का मामला सामने आया। पहले भागलपुर के कलहगांव स्थित बटेश्वर नहर बांध टूटा जिस पर जमकर विवाद हुआ। इस मुद्दे पर पक्ष-विपक्ष में जमकर बयानों के तीर चले। उसके बाद सिवान में नहर बांध टूट गया।

नहर बांध टूटने के मुद्दे पर तेजस्वी ने इस पर तंज कसते हुए अपने ट्वीट में लिखा, महागठबंधन तोड़ने का अनैतिक रिकॉर्ड बनाने के बाद नीतीश जी अब बांध तोड़ने का रिकॉर्ड बनाने में लग गए हैं। वहीं, अपने अगले ट्वीट में तेजस्वी ने एनडीए नेताओं पर जमकर निशाना साधते हुए लिखा कि दिल मर्म समझता है, दिमाग कर्म।

 

हालांकि तेजस्वी के इस ट्वीट के बाद एनडीए के नेताओं ने तेजस्वी यादव के इस 'दिल की बात' को लेकर पलटवार किया है। एनडीए के नेताओं ने कहा कि तेजस्वी दिल की नहीं, दिमाग की बात करते हैं। नेताओं का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी के तर्ज पर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने 'दिल की बात' शुरू की है, जिसमें तेजस्वी यादव बिहार सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर भड़ास निकालते हैं।

DjxYu">pic.twitter.com/arLs5DjxYu

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) 913087298908053504?ref_src=twsrc%5Etfw">September 27, 2017

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad