Advertisement

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव को लेकर क्यों कहा, 'बिहार के सीएम के बाद अब उनके डिप्टी की बारी'

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला।...
प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव को लेकर क्यों कहा, 'बिहार के सीएम के बाद अब उनके डिप्टी की बारी'

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने तेजस्वी यादव से जुड़ा एक वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो में वैशाली के राघोपुर के लोग सड़क की मांग करते हुए तेजस्वी के काफिले के सामने लेटकर प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं।

प्रशांत किशोर ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है - "बिहार के सीएम के बाद अब उनके डेप्यूटी की बारी, महोदय के अपने क्षेत्र राघोपुर में पिछले 34 वर्षों से सड़क नहीं बनने से नाराज लोग उनके काफिले के सामने सड़कों पर लेट गए! काम की बात तो छोड़ दीजिए, भाई साहेब ने गाड़ी से उतर कर लोगों से मिलना तक जरूरी नहीं समझा’’।

दरअसल तेजस्वी यादव 24 जनवरी को वैशाली के अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर गए थे, यहां उन्होंने 40 ग्रामीण सड़कों का शिलान्यास किया था। इस दौरान रास्ते में मलिकपुर के पास लोगों ने उनका रास्ता रोककर विरोध शुरू कर दिया था, वे अपनी बस्ती में भी पक्की सड़क बनवाने की मांग कर रहे थे।

बता दें कि प्रशांत किशोर ने पिछले हफ्ते अपनी यात्रा के दौरान गोपालगंज में तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा था कि जब जनता किसी के झूठे आश्वासन के नाम पर अपना मत दे तो इसमें दोष जनता का ही है। प्रशांत ने कहा कि ये वो लोग हैं कि जिन्होंने बिहार को 15 साल में रसातल में पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी को माफी मांगनी चाहिए कि राजद के 15 साल के शासन में इन्होंने नौकरियां नहीं दी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad