Advertisement

"मैंने किया था कोरोना के खतरे से आगाह, लेकिन उस वक्त मेरा मज़ाक उड़ाया गया": नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी

पंजाब में विधानसभा चुनाव करीब आ गए हैं और सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी...

पंजाब में विधानसभा चुनाव करीब आ गए हैं और सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच, मंगलवार को कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजपुरा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भाजपा और आप पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने अपने चुनावी संबोधन में कहा, "मेरे बारे में एक चीज़ समझ लीजिए मैं जब भी मुंह खोलता हूं सोच समझ कर बोलता हूं। मुझे सिखाया गया है कि जब भी बोलो तो सच बोलो झूठ मत बोलो। मैं इस स्टेज से झूठे वादे नहीं करूंगा।"

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद मोदी पर हमला करते हुए कहा कि कोरोना के समय मैंने कहा हिंदुस्तान को भयंकर चोट लगने वाली है, लाखों लोग मरने जा रहे हैं, ऑक्सीजन सिलेंडर, वेंटिलेटर को तैयार रखो लेकिन इसका मज़ाक उड़ाया गया। उसी वक़्त पीएम कहते हैं थाली बजाओ। थाली बजाने के बाद कहते हैं अब मोबाईल फोन की लाइट चमकाओ।

राहुल गांधी पंजाब चुनाव पर बोलते हुए कहते हैं कि आज नेता आते हैं तो कहते हैं कि हमारी सरकार आएगी तो हम ड्रग्स के ख़िलाफ इंस्टीट्यूट खोलेंगे। 2013 में मैं जब पंजाब आया था तब मैंने कहा था कि पंजाब के युवाओं के लिए सबसे बड़ा ख़तरा ड्रग्स है। तब उस वक्त बीजेपी व अकाली दल ने मेरा मजाक बनाया था और कहा था कि राहुल गांधी बकवास कर रहा है।

उन्होंने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर हमला करते हुए कहा कि केजरीवाल मोहल्ल क्लिनिक की बात करते हैं लेकिन शीला दीक्षित ने पहला मोहल्ला क्लीनिक बनाया था। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की मोहल्ला क्लिनिक कोरोना के समय कहां थी जब लोग सड़कों पर मर रहे थे?

आपको बता दे कि पंजाब में इस बार चौतरफा मुकाबला देखने को मिल रहा है। राज्य में 20 फरवरी को एक चरण में विधानसभा चुनाव होंगे और मतदान का नतीजा 10 मार्च को निकलेगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad