Advertisement

कानपुर में सपा पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा- हमने इन्हें 2014, 2017 और 2019 में हराया, ये घोरपरिवारवादी हैं, 2022 में भी हारेंगे

कानपुर देहात में अकबरपुर के शहजादपुर स्थित मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री...
कानपुर में सपा पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा- हमने इन्हें 2014, 2017 और 2019 में हराया, ये घोरपरिवारवादी हैं, 2022 में भी हारेंगे

कानपुर देहात में अकबरपुर के शहजादपुर स्थित मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष पर जमकर बरसे। पीएम ने सपा पर हमला करते हुए बोला कि ये लोग घोरपरिवारवादी हैं और इस चुनाव में फिर से हारेंगे।

कानपुर देहात में प्रधानमंत्री ने कहा कि हर बार ये (सपा) लोग चुनाव में नया साथी लेकर आते हैं। नए साथी के कंधे के भरोसे चलने की कोशिश करते हैं। ये हर चुनाव में जिस साथी को लाते हैं, उसको भी धक्का मारकर निकाल देते हैं। जो साथी बदलते हैं, वो आपका साथ क्या देंगे?

उन्होंने सपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा, "उत्तर प्रदेश के लोगों ने इन्हें 2014 में हराया, 2017 में हराया, 2019 में हराया और अब 2022 में भी ये घोरपरिवारवादी फिर से हारेंगे। उत्तर प्रदेश में इस बार रंगों वाली होली 10 दिन पहले ही मनाई जाएगी।"

अपने सम्बोधन में वो तृणमूल कांग्रेस पर भी जमकर बरसे। उन्होंने टीएमसी पर हिन्दू वोटों को बांटने का आरोप लगाते हुए कहा, "टीएमसी के एक नेता जो गोवा में पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं उनसे जब सवाल पूछा गया कि यहां आपकी पार्टी का कोई वजूद नहीं है तो आप यहां चुनाव लड़ने क्यों आए हो? उन्होंने कहा कि हमने तो उस पार्टी से इसलिए गठबंधन किया क्योंकि हम गोवा में हिन्दू वोटों को बांटना चाहते हैं।

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने आगे कहा, "आप (टीएमसी)  किसके वोट इकट्ठा करना चाहते हो? मैं गोवा के मतदाताओं को कहना चाहता हूं कि ये मौका इस प्रकार की राजनीति को दफना देने का है।

आपको बता दें कि यूपी में पहले चरण का मतदान हो चुका है और आज दूसरे चरण में 55 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहे हैं। इसमें सहारनपुर, बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर जैसे जिले शामिल हैं। यूपी में हो रहे चुनाव का नतीजा 10 मार्च को निकलेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad