Advertisement

एनडीए पर मांझी का निशाना, पीएम मोदी की फोटो पर जताई आपत्ति, जानें क्या है मामला

कोरोना की दूसरी लहर के बीच बिहार में कोविड-19 टीकाकरण अभियान चल रहा है। इस दौरान राज्य के पूर्व सीएम...
एनडीए पर मांझी का निशाना, पीएम मोदी की फोटो पर जताई आपत्ति, जानें क्या है मामला

कोरोना की दूसरी लहर के बीच बिहार में कोविड-19 टीकाकरण अभियान चल रहा है। इस दौरान राज्य के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कोरोना टीकाकरण सर्टिफिकेट पर लगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो पर आपत्ति जताई है। उन्होंने ट्वीट कर इस मुद्दे के खिलाफ एनडीए को आड़े हाथों लिया है। 

मांझी ने ट्वीट किया कि वैक्सीन के सर्टिफिकेट पर यदि तस्वीर लगाने का इतना ही शौक है तो कोरोना से हो रही मृत्यु के डेथ सर्टिफिटेक पर भी तस्वीर लगाई जाए। यही न्याय संगत होगा। उनका यह ट्वीट सोमवार को किया गया था, जो कुछ देर बाद उन्होंने इस ट्वीट को हटा दिया।

इससे पहले भी उन्होंने रविवार को प्रमाण-पत्र को लेकर सवाल उठाए थे। जिसमें उन्होंने ट्वीट किया था कि को-वैक्सीन का दूसरा डोज़ के उपरांत मुझे प्रमाण-पत्र दिया गया जिसमें प्रधानमंत्री की तस्वीर लगी है। देश में संवैधानिक संस्थाओं के सर्वेसर्वा राष्ट्रपति हैं इस नाते उसमें राष्ट्रपति की तस्वीर होनी चाहिए, वैसे तस्वीर ही लगानी है तो राष्ट्रपति के अलावा पीएम स्थानीय सीएम की भी तस्वीर हो।

बता दें कि मांझी की इस टिप्पणी के बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। मांझी इससे पहले भी ट्वीट के जरिए नीतीश कुमार से बेरोजगारी भत्ता देने की मांग कर चुके हैं। इसके अलावा राजद नेता पप्पू यादव की गिरफ्तार को लेकर भी उन्होने खुलकर विरोध जताया था।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad